पटना कमिश्नर संजय अग्रवाल सहित पूरा परिवार हुआ कोरोना संक्रमित

खबरें बिहार की

Patna: बिहार में कोरोना वायरस की दूसरी लहर काफी तेजी से फ़ैल रही है.पटना में हालात ठीक नहीं हैं. इस वक्त एक ताजा खबर पटना से सामने आ रही है की पटना के कमिश्नर और परिवहन विभाग के मुख्य सचिव संजय कुमार अग्रवाल कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इनकी पत्नी और बच्चे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

राजधानी पटना में कोरोना का कहर जारी है. गुरूवार को टना के कमिश्नर और परिवहन विभाग के मुख्य सचिव संजय अग्रवाल भी कोरोना की चपेट में आ गए. आईएएस संजय कुमार अग्रवाल की पत्नी और उनके बच्चे भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. सबको होम आइसोलेशन में रखा गया है. जो भी लोग इनके संपर्क में आये हैं, उन्हें भी कोरोना टेस्ट कराने को कहा गया है.

नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के नोडल पदाधिकारी डॉ. मुकुल कुमार सिंह की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को एनएमसीएच में इलाज के दौरान कुल 12 लोगों की मौत हो गई. जिसमें सबसे ज्यादा पटना के रहने वाले 11 लोगों की जान गई. नोडल पदाधिकारी डॉ. मुकुल कुमार सिंह ने आगे बताया कि गुरुवार को कुल 32 नए मरीजों को भर्ती किया गया है. जिसके कारण अस्पताल में इलाजरत मरीजों की संख्या 366 हो गई है, जिसमें आईसीयू में भर्ती मरीज भी शामिल हैं. आज एनएमसीएच से 29 कोरोना मरीज ठीक होकर अपने घर चले गए.

Source: DBN News Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *