पटना में कोचिंग से घर लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

खबरें बिहार की जानकारी

बाइपास थाना क्षेत्र के एक मंदिर के समीप कोचिंग से घर लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ पांच युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। एएसपी अमित रंजन ने मंगलवार की शाम बताया कि शिकायत के बाद मेडिकल जांच के लिए पीड़िता को भेजा गया है।

नाबालिग ने एक टेंपो चालक समेत पांच को आरोपित किया है। आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि आरोपित फतुहा तथा बाइपास थाना क्षेत्र के हैं। उनके ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। एक संदिग्ध से पूछताछ जारी है

पीड़िता की विधवा मां ने बताया कि सोमवार को लगभग चार बजे दिन में नाबालिग पुत्री घर से कोचिंग जाने के लिए निकली। कोचिंग में पढ़ाई कर शाम लगभग 6:30 बजे घर लौट रही थी। उसी दौरान एक मंदिर के समीप गोलू व उसके चार अन्य साथी 14 वर्षीय पुत्री को बहला-फुसलाकर एक कमरा में ले गए।

उन लोगों ने नाबालिग पुत्री के साथ गलत काम किया। पीड़िता की मां ने बताया कि सोमवार को रातभर खोजबीन करने के बाद भी नाबालिग पुत्री का पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह में घर आकर पुत्री ने गोलू व उसके साथियों द्वारा दुष्कर्म किए जाने की जानकारी दी। इसके बाद स्वजन ने बाईपास थाना पुलिस को घटना की जानकारी देकर कार्रवाई करने की गुहार लगायी।

स्वजन का कहना है कि आरोपित हाल ही में जेल से छूटा है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा। एएसपी अमित रंजन ने कहा कि आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट होगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपितों के घर पर छापेमारी की जा रही है। मामले में एक संदिग्ध से पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.