पटना के अयांश के इलाज में लगेंगे 16 करोड़, मदद के लिए आगे आए तेजप्रताप

कही-सुनी

पटना में रहने वाले 10 महीने का आयांश स्पाइनल मस्कुलर एट्रॉफी जैसी गंभीर दुर्लभ बीमारी से ग्रसित है जिसके इलाज़ के लिए 16 करोड़ रुपये की जरुरत है। कई लोग अयांश की मदद के योगदान दे रहे हैं। अयांश की मदद के लिए अब तेज प्रताप यादव आगे आए हैं. तेज प्रताप यादव कल आयांश के घर पहुंच कर आयांश के माता-पिता से मिले और आर्थिक मदद की. तेज प्रताप यादव ने अपने गोद में भी लिया और इसके इलाज में खर्च होने वाले 16 करोड़ रुपये को जुटाने के लिए लोगों से अपील की. तेज प्रताप यादव ने कहा की अयांश बिहार का बेटा है और इसकी मदद के लिए हर किसी को आगे आकर मदद पहुंचानी चाहिए.

तेज प्रताप यादव ने आयांश के इलाज में लगने वाले 16 करोड रुपये को जुटाने में पीएम नरेंद्र कुमार मोदी और सीएम नीतीश कुमार से भी मदद की मांग की है. तेज प्रताप यादव ने कहा कि अयांश को अति दुर्लभ बीमारी लगी है, जिसका इलाज करा पाना उसके माता-पिता के लिए संभव नहीं है. ऐसी परिस्थिति में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार को आगे आकर मदद करनी चाहिए.

तेजप्रताप यादव ने अयांश के घर पहुंच कर मदद पहुंचाने के बाद लोगों से मदद की अपील करते हुए अयांश के नाम से बने अकाउंट नंबर को सोशल मीडिया पर डाला. तेजप्रताप ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि जितना हो सके उतना अयांश को मदद पहचाई जानी चाहिये, जिससे उसकी जान बचाई जा सके.

अयांश के इलाज के लिए तेज प्रताप यादव ने जहां लोगों से मदद की अपील की है. उन्होंने कहा कि अयांश के लिए यज्ञ कराया जाना चाहिए, जिससे इसका फायदा अयांश को होगा. तेज प्रताप यादव ने भारत चीन युद्ध का जिक्र करते हुए कहा कि जब भारत और चीन के बीच युद्ध हुआ था उस समय भी यज्ञ करवाया गया था. इससे बहुत फायदा मिला था. इस मामले में भी यज्ञ कराने से फायदा मिलेगा.

अयांश की बीमारी के इलाज पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जानकारी मिली है. सरकार की जो सीमा है, उसके अनुसार मदद की जाएगी. अन्य लोगों से भी हम अपील करते हैं कि बच्चे के इलाज में मदद करें.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.