अभी-अभीः BJP के ‘शाह’ पहुंचे पटना एयरपोर्ट, सुशील मोदी ने किया उनका स्वागत

खबरें बिहार की

पटना: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पटना एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं। इस दौरान उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने उनका स्वागत किया। इस दौरान रविशंकार प्रसाद, नंदकिशोर समेत कई मंत्री और बीजेपी के बड़े नेता मौजूद हैं। पटना एयरपोर्ट पर मौजूद सभी नेताओं ने एक-एक कर अमित शाह को फूल देकर स्वागत किया। इस दौरान एयरपोर्ट भारी संख्या में लोग इकट्ठे हुए हैं। सभी अमित शाह से मुलाकात करना चाहते हैं।

पटना एयरपोर्ट से वह स्टेट गेस्ट हाउस जाएंगे। वहां वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमर, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के अलावा पार्टी के अन्या वरीय नेताओं के साथ सुबह का नाश्ता करेंगे। दिन में वह पार्टी के बूथस्तर से लेकर विस्तारकों तक के साथ बैठक करेंगे। बापू सभागार और ज्ञान भवन में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। वहीं रात में करीब आठ बजे मुख्यमंत्री आवास पर नीतीश कुमार व अन्य नेताओं के साथ भोजन करेंगे।

अमित शाह के इस दौरे पर विरोधियों की भी पैनी नजर है। जदयू और बीजेपी के बीच सीट शेयरिंग को लेकर मतभेद की बाते सुनने को मिली है। बीजेपी-जदयू को अपने सभी प्रवक्ताओं को निर्देश भी देना पड़ा की वे बिना सोंचे-समझे कोई भी बयान ना दें। नीतीश कुमार और अमित शाह के मुलाकत का इंतजार करें।

आपको बता दें कि एनडीए के सभी घटक दल अधिक-से-अधिक सीट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं। ऐसे में बीजेपी के लिए सभी दलों को साथ लेकर चलना मुश्किल हो गया है। नीतीश और अमित शाह से मुलाकात के बाद ही अब सबकुछ साफ हो जाएगा। हालांकि अभी तक जदूय-बीजेपी के नेता कहते आ रहे हैं कि सीट बंटवारे को लेकर दोनों पार्टियों के बीच कोई मतभेद नहीं है। नीतीश कुमार भी ये बात कर चुके हैं। अब देखने वाली बात होगी कि दोनों के मुलाकात के बाद क्या होता है।

Source: Live Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.