पटना ADM से पिटे अनिसूर रहमान की हालत गंभीर, कान में दर्द से कराहता रहता है लड़का, कहा- न्याय करे सरकार

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार में शिक्षक भर्ती की सातवें चरण की प्रक्रिया को लेकर हुए विरोध प्रदर्शन में पटना में एडीएम ने प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थी की जमकर पिता कर दी थी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। अभ्यर्थी अनिसूर रहमान की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मामले की जांच और कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था। दरभंगा के बेनीपुर के रहने वाले अनिसूर रहमान शिक्षक दिवस से ही भूख अनशन पर हैं।

हाथ में तिरंगा लेकर कर रहे भूख हड़ताल

शिक्षक दिवस के दिन से बेनीपुर के बहेड़ा स्थित अपने आवास पर अनशन कर रहे शिक्षक अभ्यर्थी अनीसुर रहमान की तबीयत लगातार बिगड़ रही है। अनीसुर पटना में शिक्षक अभ्यर्थियों पर हुए लाठीचार्ज में घायल हो गये थे। लाठीचार्ज के विरोध में वे अपने आवास पर ही बेमियादी अनशन पर बैठ गए हैं। अनिसूर अपने हाथ में तिरंगा लेकर भूख हड़ताल कर रहे हैं। उन्होंने राज्य सरकार से मांग की है कि सभी अभ्यर्थियों को शिक्षक के रूप में बहाल किया जाए। साथ ही अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज करने वाले और तिरंगे का अपमान करने वाले अधिकारी के खिलाफ कठोर कार्रवाई हो।

भाजपा ने नीतीश पर साधा निशाना 


बिहार भाजपा ने भूख हड़ताल का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। ट्विटर पर बिहार भाजपा ने लिखा कि यह वही अनिसूर रहमान है जो ADM पटना के लाठी से घायल हुए थे, आज तक ना बहाली हुई ना ADM पर कार्रवाई अनिसूर को सिर्फ बेइंतहा दर्द मिला है। भाजपा ने नीतीश को अंतरात्मा तक की दुहाई दे डाली। नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा ने अनिसूर रहमान को न्याय दिलाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.