पटना एयरपोर्ट से राबड़ी आवास पंहुचा लालू का काफिला, हो रहा भव्य स्वागत

राजनीति

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पटना एयरपोर्ट से निकलकर काफिले के साथ राबड़ी आवास पंहुच चुके हैं। लालू के समर्थकों ने पटना पंहुचते ही भव्य स्वागत किया है। लालू यादव को घर ले जाने के लिए पटना एयरपोर्ट पर लालू यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव, तेजस्वी यादव और मिसा भारती सहित सैकड़ों समर्थक पंहुचे।

लालू यादव के एयरपोर्ट पर पंहुचते ही जमकर लालू यादव जिंदाबाद, तेज-तेजस्वी जिंदाबाद के नारे लगने लगे। समर्थकों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। राबड़ी आवास, राजद पार्टी कार्यालय में जश्न का माहौल है। एक तरफ समर्थकों में तेज प्रताप यादव की शादी की खुशी तो दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव की पैरोल पर शादी में भाग लेने के लिए आना दोहरी खुशी दे रही है। बता दें की लालू प्रसाद यादव के साथ कुल 5 लोग विमान से पटना पंहुचे हैं। आज शाम रांची रिम्स से रवाना होकर लालू यादव रांची स्थित बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच पटना के लिए रवाना हुए थे।

पटना में राजद सुप्रीमो की सुरक्षा के लिए झारखंड पुलिस की एक टीम भी पटना के रवाना हुई है। वहीं टीम ने रिम्स प्रबंधन ने दो डॉक्टरों को प्रतिनियुक्त किया है। डॉ आलोक तिर्की व डॉ आश्विनी उनके साथ पटना पंहुचे हैं।

बता दें की राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद को अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए पैरोल की प्रकिया पर पटना आये हैं।  बुधवार को पैरोल की प्रक्रिया पूरी नहीं होने के कारण लालू यादव सहित तीन लोगों का टिकट कैंसिल करवाना पड़ा था। लालू यादव ने बेटे तेज प्रताप की शादी के लिए 5 दिन की पैरोल मांगी थी लेकिन उन्हें 3 दिन का ही पैरोल मिल सका।

पैरोल की प्रकिया से पहले मंगलवार देर रात मेडिकल बोर्ड ने भी यात्रा के लिए लालू यादव को फिट करार दे दिया था। 6 डॉक्टरों की टीम ने लालू की स्वास्थ्य रिपोर्ट की समीक्षा की जिसमें उनकी सेहत में सुधार पाया गया,  इसके बाद से ही लालू को पेरोल पर पटना जाने का रास्ता साफ हो गया था। जानकारी हो की बुधवार से तेज प्रताप की शादी का कार्यक्रम शुरू हो चुका है।

source: live bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.