पति व सास ने पीट-पीटकर की विवाहिता की हत्‍या, शव को फंदे से लटकाया, ग्रुप लोन के लिए बना रहे थे दबाव

खबरें बिहार की जानकारी

हथवाड़ा पंचायत के वार्ड संख्या छह स्थित ईमली टोला में समूह ऋण नहीं लेने पर ससुराल वालों ने मधु कुमारी (26) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फंदे से लटका दिया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पति विकास चौधरी व सास को गिरफ्तार कर लिया। अररिया जिले के चक्रधपुर की रहने वाली मृतका की मां उमा देवी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनकी बेटी मधु पर ग्रुप लोन उठाने के लिए सास व पति द्वारा दबाव डाला जा रहा था।

लड़के ने दी थी पत्‍नी को जान से मारने की धमकी

ग्रुप से लोन नहीं उठाने पर अकसर मधु के साथ मारपीट की जाती थी। बुधवार की रात भी दामाद विकास ने मधु के साथ मारपीट की। फोन कर उसने मधु की मां को कहा कि वह बेटी को मायके ले जाए। ऐसा नहीं करने पर मधु को जान से मारने की भी धमकी दी गई। मृतका की मां उमा देवी ने बताया कि उसके पास काल रिकार्डिंग भी है

पुलिस को पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार

गुरुवार सुबह स्थानीय ग्रामीणों ने सूचना दी कि उनकी बेटी की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मृतका के मायके से स्वजन पहुंचे। थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने बताया कि मृतका के पिता के फर्द बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित पति व सास को गिरफ्तार कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के बारे में और जानकारी दी जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.