पति और दो बच्चों को छोड़ प्रेमी संग महिला मुखिया गायब, पति ने लगाया यह आरोप

खबरें बिहार की

कहते हैं कि इश्क का भूत जब सर पर सवार होता है तो तख्त-ओ-ताज भी फीके लगने लगते हैं। बिहार के सीतामढ़ी जिले में कुछ ऐसा ही हुआ जहां एक महिला मुखिया अपने पद को ठुकराकर प्रेमी के साथ गायब हो गई। महिला मुखिया को प्रेम का ऐसा रोग लगा कि कुर्सी के साथ-साथ पति और दो बच्चों को छोड़ दिया। मामला जिले के कन्हौली थाना क्षेत्र के खोपराहा पंचायत का है। मुखिया रेखा देवी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई हैं वही मुखिया पति ने गांव के ही दो भाइयों पर शादी के नियत से  अगवा कर लेने का केस दर्ज कराया है। कन्हौली थाने में दर्ज केस में दोनों के पिता को भी आरोपी बनाया गया है।

मुखिया रेखा देवी 9 मार्च से गायब हैं जबकि उनके अपहरण की प्राथमिकी 15 मार्च को दर्ज कराई गई है। काफी खोजबीन के बाद मुखिया पति के द्वारा स्थानीय थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है। केस में गांव के ही तीन लोगों को आरोपित किया है। मुखिया पति ने बताया कि दिनांक 9 मार्च को सुबह टहलने के दौरान वह गायब हो गई। उसके बाद से पत्नी की काफी तलाश की गई लेकिन वह नहीं मिली। रेखा देवी का मोबाइल भी स्विच ऑफ है। थक हारकर दिनांक 15 मार्च को थाने में अपनी पत्नी के अपहरण होने का मामला दर्ज कराया।

कन्हौली थाने को दिये गये आवेदन में मुखिया पति ने पंचायत के ही संजय कापर और विजय कापर को आरोपी बनाया है। इनके पिता राम प्रगास कापर को भी सहयोग करने का आरोप लगाया गया है।

अपने शिकायत में मुखियापति ने बताया है कि तीनों मिलकर शादी की नीयत और उसकी व्यक्तिगत छवि को धूमिल करने के मकसद से बहला फुसलाकर महिला मुखिया को कहीं ले गया है। घटना को लेकर इलाके में तरह तरह की चर्चा हो रही है।है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.