अगले साल तक बाजार में आ जाएगी पतंजलि की जींस, बाबा रामदेव ने किया ऐलान !!

राष्ट्रीय खबरें

योगगुरु और पतंजलि आयुर्वेद के सह- संस्थापक बाबा रामदेव अब कपड़ों के बाजार में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं. बाबा रामदेव ने गुरुवार को इसकी घोषणा की है. उन्होंने कहा कि पतंजलि अगले साल तक कपड़ों के बाजार में उतर जाएगी. बाबा रामदेव ने ये बातें एडवर्टाइजिंग एजेंसीज असोसिएशन ऑफ इंडिया (एएएआई) द्वारा आयोजित गोवा फेस्ट-2018 में कहीं.

इसकी घोषणा करते हुए रामदेव ने कहा कि लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि हम अपनी कंपनी की जींस कब ला रहे हैं ? इसलिए हमने अपने परिधान पेश करने का निर्णय लिया है. रामदेव ने कहा कि हम पारंपरिक परिधानों के साथ बच्चों, महिलाओं और पुरुषों के कपड़े अगले साल तक बाजार में उतार देंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी जल्द ही स्पोर्ट्स और योगा गारमेंट के क्षेत्र में भी कदम रखेगी.

पतंजलि के टर्नओवर के बारे में उन्होंने कहा कि पतंजलि आयुर्वेद वित्तीय रुप से साल दर साल अच्छा कर रही और आने वाले समय में सबसे बड़ी कंपनी होगी. कंपनी की सफलता के बारे में उन्होंने कहा कि हमने मोटी सैलरी वाले प्रोफेशनल्स के बजाय ऐसे लोगों को नौकरी दी है जो काम के प्रति समर्पित हैं.

रामदेव पतंजलि के लगभग सभी विज्ञापनों में खुद ही नजर आते हैं इस पर उन्होंने कहा कि हमने बड़े चेहरों को शामिल नहीं किया है इससे काफी पैसों की बचत हो जाती है. इसके साथ ही रामदेव ने कहा कि अब उन्होंने खुद को कई विज्ञापनों से अलग कर लिया है और आने वाले समय में विज्ञापन नहीं करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.