बिहार बंद के दौरान अनोखे अंदाज़ में दिखे पप्पू यादव, जाप कार्यकर्ताओं ने जमकर मचाया उत्पात

खबरें बिहार की

पटना: बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की मांग को लेकर आज जन अधिकार पार्टी ने बिहार बंद का अाह्वान किया है. जाप प्रमुख सह सांसद पप्पू यादव के नेतृत्व में राज्य के विभिन्न जिलों मे जाप के नेता और कार्यकर्ता सुबह से ही सड़कों पर उतर आए. सांसद पप्पू यादव भी सड़कों पर उतरे और कहा कि लड़ कर लेगें, मर कर लेगें लेकिन बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाकर रहेगें.

इस दौरान वे राजधानी पटना में सड़कों पर अनोखे अंदाज़ में दिखे. कार्यकर्ताओं के साथ पप्पू यादव घोड़ा पर बैठे नज़र आये. वहीं राजधानी पटना में जाप कार्यकर्ताओं ने सरेआम गुंडागर्दी की, राजधानी पटना में पप्पू यादव समर्थकों ने सड़क पर चल रहे वाहनों को निशाना बनाया और तोड़फोड़ की. इस दौरान पटना के कई रूट पर गाड़ियों का परिचालन बाधित रहा. कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह पर आगजनी भी किया और केंद्र के खिलाफ जमकर नारेबाजी

जन अधिकारी पार्टी (जाप) के बंद के दौरान कई एक जगह पुलिस कार्यकर्ताओं को रोकने में असफल रहीं. वहीं मुजफ्फरपुर में पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा. इसमें एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ता व नेता घायल हो गए. इन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पार्टी के नेताओं ने इस घटना की निंदा की है.

बता दें सांसद ने यह भी पहले से ऐलान कर रखा है कि 18 जुलाई से होने वाले मानसून सत्र को बिहार के विशेष राज्य का दर्जा सहित महिलाओं के मान-सम्मान की रक्षा और बिहार के बाढ़ और गिरती शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था के मुद्दे पर चलने नहीं दिया जाएगा.

Source: DBN News

Leave a Reply

Your email address will not be published.