बिहारी बाबू पंकज त्रिपाठी जल्द परदे पर दिखेंगे तमिल मूवी के सुपर हीरो रजनीकांत के साथ

मनोरंजन

जल्द ही बिहार के प्रसिद्ध अभिनेता पंकज त्रिपाठी तमिल फिल्म काला में एक पुलिसकर्मी की भूमिका में नज़र आएंगे।
Pa. रंजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग अभी मुंबई में की जा रही है।

अपनी खुशी साझा करते हुए पंकज ने फोन पर आईएएनएस को बताया, “राजिनी सर की फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैं रजनीकांत को सिनेमा उद्योग में सबसे आदर्श व्यक्ति के रूप में मानता हूं क्योंकि वह अपने सुपर स्टार बनने के बावजूद जमीन से जुड़े हुए हैं और विनम्र है। मैं खुद को उनकी जीवन शैली से जुड़ा हुआ पाता हूँ।

“एक अभिनेता के रूप में, आपको मेकअप या एक निश्चित गेट-अप में ढालना पड़ता है, लेकिन जीवन में, हमें हमेशा सिंपल रहना चाहिए। हमारी पीढ़ी के कलाकारों को इनसे कुछ सीखना चाहिए।”

पंकज ने अभी तक रजनीकांत की कोई भी फिल्म पूरी नहीं देखी है – बस रोबोट फिल्म को जहाँ तहँ से देखना है और जितना देखा, उसी से वह अभिनेता के व्यक्तित्व के प्रशंसक बन गए हैं। यही कारण है कि एक फिल्म में उनके साथ अभिनय करने का मौका मिलने पर वो भाग्यशाली मानते हैं।

फिल्म में अपने रोले के बारे में पंकज त्रिपाठी बताते हैं की, “मैं एक पुलिसवाले का ग्रे शादी चरक्ते निभा रहा हूँ। कभी-कभी दर्शकों को लगता है कि वे खलनायक हैं, लेकिन कभी-कभी उन्हें एहसास होगा ये सही है। सबसे बड़ी बात यह है कि मैं उस व्यक्ति के साथ काम करना पड़ेगा, जिसे मैं अपना आदर्श मानता हूं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.