छुट्टी मनाने अपने गांव पहुंचे अभिनेता पंकज त्रिपाठी, कहा- यहां आने के बाद सुकून मिलता है

खबरें बिहार की

हिंदी फिल्मों के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी इन दिनों गोपालगंज स्थित अपने पैतृक गांव में हैं. बरौली प्रखंड स्थित अपने पैतृक गांव बरौली के बेलसंड में वे परिजनों के साथ ठेठ बिहारी अंदाज में दिखे। पंकज त्रिपाठी को जैसे ही मौका मिला. पंकज त्रिपाठी आज शनिवार को गोपालगंज पहुंचे. यहां अतिथि भवन में डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी, एसपी आनंद कुमार और सदर एसडीएम उपेंद्र कुमार पाल ने उन्हें थावे महोत्सव का मोमेंटो देकर सम्मानित किया. इस मौके पर पंकज त्रिपाठी के साथ सेल्फी लेने के लिए युवाओं का हुजूम उमड़ पड़ा. काफी देर तक सेल्फी का दौर भी चला.

कोरोना संक्रमण के दौर में काफी दिनों तक मुंबई में रहने की वजह से वे अपने घर छुट्टी बिताने नहीं आ पाए थे, लेकिन जब कोरोना संक्रमण कम हुआ है तो यहां पर आए हैं. पंकज त्रिपाठी ने कहा कि उनके फैंस सेल्फी लेने के लिए आते हैं. उन्हें बहुत अच्छा लगता है, लेकिन कोरोना संक्रमण के दौर में बार बार मास्क हटाना भी सेहत के किये खतरनाक साबित हो सकता है.

पंकज त्रिपाठी कहते हैं कि बॉलीवुड की चकाचौंध से जब भी उन्हें समय मिलता है, वे अपने गांव और अपने शहर में जरूर आते हैं और अपने लोगों से मिलते हैं. उनका अपने गांव और शहर से एक कनेक्शन है. यहां आने के बाद उन्हें सुकून मिलता है. वे अर्थिंग लेने के लिए अपने गांव में आते हैं. पंकज त्रिपाठी ने कहा कि उनकी जड़े उनके गांव से जुड़ी हुई हैं. उनके तार बिहार से, गोपालगंज से जुड़ा हुआ है. इसलिए जब भी उन्हें समय मिलता है. वे गोपालगंज में आते हैं. एक्टर पंकज त्रिपाठी ने कहा कि उन्हें गांव से अर्थिंग मिलती है.

फिल्म अभिनेता पंकज त्रिपाठी गोपालगंज पहुंचे तो उनके साथ सेल्फी लेने के लिए युवाओं का हुजूम उमड़ पड़ा. काफी देर तक सेल्फी का दौर भी चला. एक्टर पंकज त्रिपाठी ने कहा कि उन्हें गांव से अर्थिंग मिलती है.

पंकज त्रिपाठी ने कहा कि उनकी आने वाली वह फिल्म मिमी है. जिसमें उनका बहुत ही बेहतरीन किरदार है. अपकमिंग फिल्म मिमी इस महीने के अंतिम सप्ताह में वेब सीरीज पर आने की उम्मीद है. जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाएगा. उन्होंने बताया कि उनकी आने वाली और भी कई फिल्में हैं, जो अभी पाइपलाइन में है. वे भी बहुत जल्द ही दर्शकों के बीच में उपलब्ध होंगी.

अपनी खास संवाद अदायगी के जरिए दर्शकों के दिल में उतरने वाले पंकज त्रिपाठी हमेशा अपने गांव कनेक्‍शन की चर्चा करते हैं. कई फिल्‍मों और वेबसीरीज में भी उन्‍होंने बिहारी अंदाज में डायलाग बोलकर दर्शकों को दीवाना बना दिया. चाहे वह कामेडी हो या सी‍रियस फिल्‍में उन्‍होंने सबमें अपनी छाप छोड़ी है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.