देशभर में तेजी से फैल रहे कोरोना महामारी (Coronavirus) को लेकर लोगों से सुरक्षित रहने की अपील लगातार की जा रही है. इस कड़ी में आम से लेकर खास तक लोगों से गुहार लगा रहे हैं कि वो लॉकडाउन (Lockdown) का अक्षरश: पालन करें और अपने घरों में ही सुरक्षित रहें. इस कड़ी में नया नाम बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Actor Pankaj Tripathi) का भी जुड़ गया है जिन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों से घर में ही रहने और कुछ क्रिएटिव काम करने की अपील की है.

गोपालगंज के रहने वाले हैं पंकजदरअसल बॉलीवुड के मशहूर फिल्म अभिनेता पंकज त्रिपाठी गोपालगंज के बरौली प्रखंड के बेलसंड गांव के रहने वाले हैं. उन्हें मीडिया के माध्यम से जैसे ही सूचना मिली की थावे के बेदुटोला गांव के एक युवक में कोरोना का पॉजिटिव मामला सामने आया है. इसके बाद ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से घरों में ही रहने की अपील की. उन्होंने अपनी मातृभाषा भोजपुरी में कहा कि अभी देश में कोरोना को लेकर जो हालत है उससे डरने की जरुरत नहीं है. वो चुपचाप घर के अन्दर रहें. कुछ क्रिएटिव काम करें. बाहर न निकलें क्योकि वो घर में रहकर भी बाहर की लड़ाई लड़ रहे हैं, एक बड़ी लड़ाई.

सोशल मीडिया पर किया शेयर

इस फिल्म अभिनेता ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वो अपने आसपास के जरुरतमंदों की मदद करें तो उन्हें सुकून मिलेगा. सोशल मीडिया पर शेयर किये गए अपने वीडियो में पंकज लोगों से लॉकडाउन के दौरान घरों में कुछ क्रिएटिव काम करने की अपील की. पंकज त्रिपाठी ने वीडियो शेयर करने के बाद अपने गृह जिले गोपालगंज के लोगो से भी सोशल डिस्टेंन्सिंग के नियमो को सख्ती से पालन करने की बात कही है.

Sources:-News18

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here