पाकिस्तान कैंसर राष्ट्र, जरूरत पड़ी तो पीएम करेंगे कीमोथैरेपी- शाहनवाज

राष्ट्रीय खबरें

पटना: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने पाकिस्तान को कैंसर राष्ट्र बताया है।उन्होनें कहा कि हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक से पाकिस्तान की सर्जरी की थी और अब जरुरत पड़ी तो पीएम नरेंद्र मोदी कीमोथैरेपी भी करेंगे।पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री के ट्वीट जिसमें राहुल गांधी को देश का अगला पीएम बनाने की बात कही गई है शाहनवाज ने कहा कि पाकिस्तानी पीएम तालिबानी खान यानि इमरान खान को पाकिस्तान की सेना और आतंकियों ने पीएम बनाया है पर भारत में देश की जनता पीएम चुनती है।

सुपौल में आयोजित भाजयुमो का युवा संकल्प रैली में शाहनवाज हुसैन ने उन नेताओं पर चुटकी ली जो पीएम मोदी के पाकिस्तान यात्रा पर टिपण्णी करते थे। उन्होने कहा कि पीएम ने कूटनीति के तहत पाकिस्तान की यात्रा की थी लेकिन जैसे ही लगा कि ये देश समझने वाला नहीं है तो वो सर्जिकल स्ट्राईक करने का फैसला लेने से भी पीछे नहीं रहे।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जो लोग कहते हैं कि पहले भी सर्जिकल स्ट्राईक हुआ था वो जान लें कि मोदी के शासन काल में ही ऐसा पहला सर्जिकल स्ट्राईक हुआ है जिसमें पाकिस्तान में 3 किलोमीटर घुस कर उसके कैम्पों को ध्वस्त किया गया और किसी भारतीय सैनिक को खरोंच तक नहीं लगी। कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री मगल पाण्डेय ने राफेल मामले पर राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने शासन काल में भ्रष्टाचार को शिष्टाचार बना दिया था वहीं उन्होंने तेजस्वी यादव को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर नहीं बोलने की नसीहत दी।

Source: Live Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.