पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। वह पीएम मोदी की मुरीद हो गईं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पूर्व पति और पाक के पीएम इमरान खान से पाकिस्तान की आर्थिक हालत को लेकर सवाल किया है।

रेहम खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी बात कह रही हैं। वीडियो में रेहम ने कहा है, आज मोदी सरकार को क्यों लोग चाहते हैं और क्यों उनसे रिश्ते खराब नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि उनकी इकॉनमी स्ट्रांग हो गई है। सऊदी ने इन्वेस्ट किया है। यूके उनके साथ है, अमेरिका की उनमें दिलचस्पी है। जहां मोदी जाते हैं तो उनकी इज्जत होती है लोग उनके दीवाने हैं। मोदी ने हिंदुस्तान को दुनिया में सबसे आगे लाकर खड़ा कर दिया है।

रेहम ने इमरान खान और पाकिस्तान पर निशाना सा’धते हुए कहा, यूएई में मेडल मिला है तो आपको तकलीफ हो रही है। आप भीख मांगते फिर रहे हैं, आप बताएंगे कि वो आप उनके पांव की जूती हैं तो वो आपकी इज्जत कैसे करेंगे। जम्मू और कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद पाकिस्तान बौखला गया है। वह लगातार भारत के खिलाफ जहर उगल रहा है और वह कश्मीर में विवा’द पैदा करने की कोशिश में लगा हुआ है हालांकि भारतीय सुरक्षाबल और खुफिया एजेंसियां उन्हें लगातार असफल करने में सफलता हासिल कर रही हैं।

Sources:-Live News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here