पालधर मॉब लिंचीग पर क्या बोले अभिनेता अनुपम खेर?

Bollywood राष्ट्रीय खबरें


भारत में कोरोना वायरस के संक्रमण से तबाह राज्यों में से एक महाराष्ट्र हैं।इसी बीच यहां पर पालघर जिले में मॉब लिंचीग की घटना हुई हैं। इस घटना का लगातार विरोध हो रहा हैं।खासकर सोशल मीडिया पर इसका बहुत विरोध हो रहा हैं।कई सेलिब्रिटी ने भी सोशल मीडिया पर इस घटना का विरोध किया हैं।वहीं कई सेलिब्रिटी के चुप्पी पर भी सोशल मीडिया पर लोगं सवाल उठा रहे हैं।

पालघर मॉब लिंचीग का विरोध करते हुए हैं अभिनेता अनुपम खेर ने इस हिंसा की निंदा की हैं।आपको बता दे कि अनुपम खेर ने इस घटना का विरोध करते हुए लिखा ” पालघर में तीन साधुओं की मॉब लिंचिंग होना काफी दुःखी करने वाला और भयभीत करने वाला हैं।आखिर तक वीडियो नहीं देख पाया।ये क्या हो रहा हैं? क्यों हो रहा हैं? मानवता का जघन्य अपराध है ये”।

आपको यह भी बता दे कि अभिनेता अनुपम खेर अपनी कैरियर के साथ – साथ सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देने के लिए भी चर्चे में रहते हैं।ये सामाजिक बुराइयों पर लगभग हमेशा अपनी राय देते आये हैं।विरोध करते आये हैं।वैसे इस घटना पर भी अनुपम खेर विरोध किये हैं।इन्होंने इस घटना पर अपना दुःख व्यक्त किया हैं।

सोशल मीडिया पर इस घटना का लोग विरोध कर रहे हैं।दरअसल सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा हैं ।इस वीडियो में गांव के लोग तीनो का पिटाई करते नजर आ रहे हैं।


आपको बता दे कि पालघर के गडचिंनचले गांव में चोरी के सन्देह में तीन लोगों की हत्या कर दी गई हैं।सूत्रों के अनुसार इन तीनो पर पालघर जिले के लगभग 100 लोग इनपर भीड़ गए।कहा जा रहा है कि गांव वाले इन तीनो को चोर समझ बैठे और इतने और इन तीनो पर हमला किये।इतना ही नहीं गांव वालों ने पुलिस की गाड़ी पर भी हमला किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.