ओवैसी की AIMIM छोड़ RJD में शामिल 4 विधायकों को नंगे पांव लालू यादव से मिलाने ले गए तेजस्वी यादव !

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार विधानसभा में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के पांच में से चार विधायकों के लालू यादव की पार्टी आरजेडी में शामिल होने के बाद बीजेपी विधानसभा में नंबर 2 पार्टी हो गई है। इससे भाजपा के नेता तिलमिला गए हैं और सुबह से ही लगातार एक साथ तेजस्वी यादव से लेकर ओवैसी तक को कोस रहे हैं।

अब बीजेपी के नेताओं ने आरजेडी में शामिल 4 विधायकों के नंगे पांव राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिलने पर तीखा बयान दिया है और कहा है कि अभी तो नाक रगड़ना और जूते घिसना बाकी है।

दरअसल, तेजस्वी यादव दोपहर में ओवैसी की पार्टी के 4 विधायकों के आरजेडी में शामिल होने की सूचना देने उनको लेकर विधानसभा अध्यक्ष के पास गए। वहां से निकलकर उन्होंने इन विधायकों के साथ मीडिया से बात की. उसके बाद तेजस्वी इन विधायकों को पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलाने लेकर गए थे।

इस मुलाकात की जो फोटो आई उसमें ये चार विधायक नंगे पांव दिख रहे हैं जबकि लालू यादव, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव वगैरह जूता या चप्पल पहने नजर आ रहे हैं। ऐसा अनुमान है कि लालू के कमरे में जाने से पहले एआईएमआईएम से आरजेडी में आए इन विधायकों ने अपना जूता-चप्पल उतार दिया था।

लालू यादव, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और जगदानंद सिंह के साथ इन चार विधायकों की फोटो शेयर करते हुए बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव और पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने कटाक्ष किया है।

निखिल आनंद ने ट्वीट में लिखा है- “आदरणीय लालूजी स्वस्थ- सुरक्षित रहें हमारी कामना है। उनको छोड़िए। युवराजों के पैर में भी चप्पल है। लेकिन दिलचस्प है कि AIMIM के 4 मुसलमान विधायकों को राजद में लाया गया तो उनको चप्पल उतरवाकर घर में बुलाया गया। अभी तो नाक रगड़ना और जूते घिसना बाकी है।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.