मात्र 5 मिनट में पहुंचेंगे सचिवालय से कंकड़बाग..

खबरें बिहार की

बेली रोड पर बनाए जा रहे लोहिया पथ चक्र का निर्माण कार्य पूरा हो जाने के बाद राजधानी के लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। पटना की प्रमुख और अति व्यस्त बेली रोड पर जेडी वीमेंस कॉलेज से हड़ताली मोड़ तक वाहनों का दबाव कम हो जाएगा।
लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या नहीं ङोलनी पड़ेगी। लोग आसानी से कम समय में एक जगह से दूसरी जगह आ-जा सकेंगे। फिलहाल दानापुर की ओर से आने वाले लोगों को अगर सचिवालय, हाईकोर्ट व आयकर गोलंबर आदि जगहों पर पहुंचना है तो राजवंशीनगर हनुमान मंदिर के आगे चार चार चौराहे पार करना पड़ता है।

राजवंशीनगर हनुमान मंदिर, ललित भवन, पुनाईचक मोड़, हड़ताली मोड़, बोरिंग रोड-हाईकोर्ट आदि जगहों पर तीन किलोमीटर से भी कम की दूसरी पर आधा दर्जन रेड सिग्नल पर रूकना पड़ता है।
जुड़ा रहेगा रास्ता : लोहिया पथ चक्र से हवाई अड्डा, सकरुलर रोड, बिहार म्यूजियम, सचिवालय, पुनाईचक रोड, बोरिंग कैनाल रोड, हाईकोर्ट और वीमेंस कॉलेज पहुंचने के लिए रास्ता जुड़ा रहेगा।

हवाई अड्डा, फुलवारीशरीफ और दानापुर से बेली रोड के रास्ते आने वाले वाहन ललित भवन के पास लोहिया पथ चक्र पर चढ़ेंगे। यहां से रेड सिग्नल पर रुके बिना हाईकोर्ट की ओर जा सकेंगे। आरपीएस मेस के पास से हाईकोर्ट तक थ्रू लेन में जा सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.