ऑनलाइन लूडो खेलते बिहारी लड़की को हुआ यूपी के लड़के से प्यार, जानें क्या हुआ ऐसा कि पुलिस के भी छूटे पसीने

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार की एक युवती को ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते यूपी के एक युवक से प्यार हो गया। दोनों प्यार में इतने पागल हुए कि युवती अपना घर-परिवार छोड़कर अपने ऑनलाइन प्यार से मिलने यूपी में उसके गांव तक आ पहुंची। मामला इतना आगे बढ़ा कि बात शादी तक पहुंच गई। फिर दोनों अलग-अलग धर्मों के होने के बावजूद भी शादी के लिए मंदिर पहुंच गए,और भारी हंगामे के बीच उनकी शादी भी हो गई।

जानकारी के मुताबिक बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली एक युवती ऑनलाइन लूडो खेलती थी। इसी खेल के दौरान उसकी मुलाकात यूपी के प्रतापगढ़ के गोपालपुर गांव के रहने वाले एक लड़के से हुई। दोनों को लूडो खेलते-खेलते आपस में प्यार हो गया और दोनों ने एक दूसरे को अपना मोबाइल नंबर भी दे दिया। धीरे-धीरे बात आगे बढ़ी तो दोनों के बीच शादी कर साथ रहने का वादा भी हो गया। इसके बाद दोनों ने नवरात्र में अष्टमी के दिन शादी करने की ठान ली।

घर परिवार छोड़ लड़के के पास पहुंची युवती
दोनों के बीच ऑनलाइन प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि युवती अपना सबकुछ छोड़कर अकेले यूपी के प्रतापगढ़ आ गई। वह लड़के से मिली और दोनों शहर के मां बेल्हा देवी मंदिर में शादी करने के लिए पहुंच गए। प्रेमी जोड़े के साथ किसी परिजन के न होने पर वहां मौजूद लोगों को शक हुआ तो लोगों ने दोनों से पूछताछ शुरू की। इसके बाद जब पूछताछ में सामने आया कि युवक व युवती अलग-अलग धर्म के हैं तो हंगामा होने लगा।

युवती की मां ने दी सहमति तो हो गई दोनों की शादी 
हंगामे के बीच पुलिस को भी सूचना दी गई।  पुलिस ने युवती से घरवालों का नंबर मांगकर उसकी मां से बात की। युवती की मां को पुलिस ने बताया कि उनकी बेटी यहां मंदिर में एक युवक से शादी कर रही है। इसके बाद मां ने कहा, उनकी बेटी बालिग है और प्रतापगढ़ के युवक से प्यार करती है। उन्हें इस शादी से कोई एतराज नहीं। मां से सहमति मिलने के बाद दोनों की मंदिर परिसर में शादी कराई गई। हांलाकि इस बारे में प्रतापगढ़ के नगर कोतवाल सत्येन्द्र सिंह ने बताया कि वह कल से नवरात्रि ड्यूटी में व्यस्त हैं, उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.