ऑनलाइन गेम खेलने के लिए उधार दिए 500 रुपये, वापस मांगे तो युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

जानकारी

बिहार के भागलपुर जिले में एक युवक की महज 500 रुपये के लिए दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक ने किसी शख्स को ऑनलाइन गेम खेलने के लिए 500 रुपये उधार दिए थे। बुधवार को जब उसने पैसे लौटाने को कहा तो तीन लोगों ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया। गंभीर युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। इस वारदात से मृतक के परिजन गुस्से में हैं।

जानकारी के मुताबिक बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज महेशपुर के रहने वाले युवक सागर की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात बुधवार दोपहर लगभग 12 बजे की है। गोली लगने के बाद गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए मायागंज लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक के भाई मुकेश ने बताया कि तीन लड़कों ने मिलकर उसके भाई की हत्या की है। उसके मुताबिक सागर ने आरोपी को ऑनलाइन गेम खेलने के लिए पांच सौ रुपए उधार दिए थे। वही पैसे जब उसने वापस मांगे तो उनमें बहस हो गई। इसी दौरान बदमाशों ने गोली चला दी। घटना को लेकर मृतक के परिजन आक्रोशित हैं और अपना विरोध दर्ज कराने एसएसपी कार्यालय जाने की बात कही है। काफी संख्या में लोग मायागंज अस्पताल पहुंचे हैं।

दिनदहाड़े फायरिंग के बाद आसपास के इलाके में दहशत का माहौल बन गया। एसपी सिटी शुभम आर्य ने बताया कि मृतक का अपराधिक इतिहास भी रहा है और वह पहले जेल भी गया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.