बिहार में कानून व्यवस्था के सवाल पर CM नीतीश बोले- जंगलराज में क्या हुआ था..

खबरें बिहार की

पटना: पटना (Patna) के आर ब्लॉक से दीघा के बीच बनी सिक्स लेन सड़क का उद्घाटन शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish kumar) ने किया. कार्यक्रम के बाद मीडिया द्वारा पूछे गये कानून व्यवस्था के सवालों का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने सवाल किया-जंगलराज में क्या हुआ था

इंडिगो अधिकारी रूपेश सिंह की हत्या से जुड़े एक सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि ऐसे सवालों से पुलिसकर्मियों का मनोबल ना गिरायें. पुलिस अपना काम कर रही है. उन्होंने कहा कि पहले क्या होता था यह सभी जानते हैं. उन्होंने कहा कि 2005 के पहले क्या होता था, किसी को कुछ याद है?

आज बिहार अपराध में 23वें स्थान पर है. पति-पत्नी के राज में क्या होता था. सीएम नीतीश ने कहा कि अगर किसी की हत्या होती है तो उसका कोई कारण होता है. और उसी कारण की पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा होगा. रूपेश सिंह की हत्या दुखद है. डीजीपी पूरे मामले की देखरेख कर रहे हैं. स्पीडी ट्रायल के तहत कार्रवाई होगी. आईजी डीआईजी सभी लगे हुए हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर आपको किसी अपराध के बारे में जानकारी मिलती है तो सीधा हमें बताएं. पत्रकारों ने सवाल पूछा कि आखिर वह सूचना दें तो किसे दें. मुख्यमंत्री ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जानकारी सीधे बिहार के डीजीपी को दीजिए.

पत्रकारों ने आरोप लगाया कि डीजीपी फोन नहीं उठातें, यह सुनकर सीएम नीतीश ने खुद डीजीपी को फोन लगा दिया. जब उनका फोन डीजीपी एसके सिंघल ने उठाया तो उन्होंने कहा कि डीजीपी साहब फोन उठाया कीजिए. सीएम नीतीश का ये रूप देख कर लोग हैरत में पड़ गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *