बिहार NDA में अब मुकेश सहनी ने बढ़ाई टेंशन, लालू यादव से बात के बाद साधी चुप्पी

खबरें बिहार की

Patna: बिहार NDA में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. बिहार में एनडीए के साथी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी और विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी असंतुष्ट बताए जा रहे हैं. आपको बतादें कि इस साल लालू यादव के जन्मदिन के दिन बिहार की सियासत में कई उलट फेर देखने को मिला.

तेजप्रताप यादव लालू यादव से मुलाकात करने के लिए पहुंच गए. इतना ही नहीं उन्होंने लालू यादव से जीतनराम मांझी से फोन पर बात भी कराई. आपको बता दे कि यह 12 मिनट तक का वार्ता चला. अब मीडिया में यह भी खबर है कि मुकेश सहनी की भी लालू यादव से फोन पर बात हुई है. लेकिन क्या बात हुई है इसको लेकर सहनी ने कहा है कि इसे पर्दे में रहने दें.

बिहार में एनडीए के साथी जीतन राम मांझी बीजेपी पर हमलावर हैं तो वहीं वीआईपी के सुप्रीमो जदयू पर निशाना साध रहे हैं. जीतन राम मांझी बीजेपी के बयानों का तुरंत पलटवार कर रहे हैं उन्होंने दलित और मुस्लिम एकीकरण की भी बात करते हैं. हाल में ही मांझी ने बांका मदरसा बम विस्फोट पर कहा था कि दलित पढ़े तो नक्सली, मुस्लिम मदरसे में पढ़े तो आतंकी, ये नहीं चलेगा.

VIP प्रमुख मुकेश सहनी लगातार नीतीश कुमार को ही सधे अंदाज में निशाने पर लेते हैं. उन्होंने कहा कि पहले टीकाकरण पर 4000 करोड़ रुपए खर्च होना अनुमानित था, लेकिन अब चूंकि प्रधानमंत्री ने बिहार को निशुल्क टीका उपलब्ध करवाने की घोषणा की है, ऐसे में जनप्रतिनिधियों को पूर्व की भांति ऐच्छिक कोष की धनराशि खर्च करने की शक्ति प्रदान की जाए. जिससे उनके क्षेत्र में रुके हुए विकास कार्य और चिकित्सीय सुविधा बेहतर हो सके. अब इधर मुकेश सहनी की लालू यादव से बात हुई है जिसके बाद मुकेश सहनी ने चुप्पी साध ली है. और उन्होंने कहा कि इसे पर्दे में रहने दो…

Source: Bihari News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *