नवगठित पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय का उद‌्घाटन आज ,मुख्यमंत्री नीतीश आज करेंगे उद‌्घाटन, SK मेमोरियल हॉल में कार्यक्रम

खबरें बिहार की

नवगठित पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय का उद‌्घाटन आज 30 जुलाई को होगा. इस मौके पर एसके मेमोरियल हॉल में समारोह होगा जिसके मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार होंगे. इस संबंध में पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. गुलाबचंद राम जायसवाल ने बताया कि समारोह में विश्वविद्यालय के विधिवत उद‌्घाटन के साथ इसकी वेबसाइट, सोवेनियर, न्यूज बुलेटिन का भी उद‌्घाटन होगा. इसमें उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और शिक्षामंत्री डॉ. कृष्णनंदन वर्मा भी मौजूद रहेंगे.

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विश्वविद्यालय का लोगो, वेबसाइट, कुलगीत, मार्बल प्लेक, स्मारिका, न्यूज लेटर एवं पत्रिका ‘पाटली प्रज्ञा’ का उद्घाटन, विमोचन एवं समर्पण करेंगे. विश्वविद्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम को लेकर विवि के पदाधिकारी एसके मेमोरियल हॉल में रिहर्सल करते रहे. सभी पदाधिकारी किसी प्रकार की कमी न हो इस पर ध्यान देते रहे.

भरत व्यास व मनोज तिवारी देंगे प्रस्तुति

पाटलिपुत्रा विश्वविद्यालय के उद्घाटन समारोह में होने वाली सांस्कृतिक कार्यक्रम में सांसद मनोज तिवारी व भोजपुरी गायक भरत शर्मा व्यास का कार्यक्रम होगा. कॉलेज ऑफ कॉमर्स, आर्टस एंड साइंस के प्राचार्य डॉ. तपन कुमार शांडिल्य ने बताया कि कार्यक्रम को लेकर कुलपति, प्रति कुलपति, कुलसचिव ने एसके मेमोरियल हॉल का निरीक्षण कर जायजा लिया. कार्यक्रम की तैयारी पूरी हो चुकी है. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगी. इसमें लोकप्रिय गायक भरत शर्मा व्यास व सांसद मनोज तिवारी का भी प्रस्तुति होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *