नोरा फतेही ने जोश-जोश में तिरंगे के साथ की ये बड़ी गलती, ट्रोल्स ने लगाई क्लास

राष्ट्रीय खबरें

नोरा फतेही के डांस का हर कोई दीवाना है। बॉलीवुड और सोशल मीडिया पर ही नहीं, बल्कि पूरी दुनियाभर में उनके डांस को पसंद किया जाता है। साल 2022 नोरा फतेही के के करियर के लिए काफी अच्छा साबित हुआ। एक तरफ जहां उन्होंने थैंक गॉड और एक्शन हीरो जैसी फिल्मों में स्पेशल सांग किया, तो वही दूसरी तरफ उन्हें कतर में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 में परफॉर्म करने का मौका मिला। फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फैन फेस्टिवल में नोरा ने अपने जबरदस्त मूव्स से हर किसी का दिल जीत लिया। उनकी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में नोरा फतेही की एक वीडियो सामने आई है, जिसमें वह मंच पर जय हिंद का नारा लगाते हुए भारतीय तिरंगा लहरा रही हैं, लेकिन इस दौरान जोश-जोश में उनसे ऐसी गलती हो गई, जिसकी वजह से अब उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

भारतीय तिरंगा लहराते हुए नोरा फतेही से हुई ये बड़ी गलती

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फीफा वर्ल्ड कप फैन फेस्टिवल के इस वीडियो को अर्शिन के मधु नाम के इंस्टा पेज पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में तिरंगे को लेकर नोरा फतेही पहले कई बार माइक पर जय हिंद के नारे लगाती हैं और उसके बाद वह कहती हैं कि इंडिया भले ही फीफा वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं है, लेकिन हम इस फेस्ट में स्टेज पर हैं अपने म्यूजिक और अपने डांस की वजह से हैं। नोरा के साथ-साथ भीड़ भी हूटिंग करती हुई नजर आ रही है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, लेकिन यूजर्स एक्ट्रेस को तिरंगे को गलत तरह से पकड़ने के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

तिरंगे को गलत तरह से हैंडल करने के लिए ट्रोल हुईं नोरा

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही ने जिस तरह से झंडे को उल्टा पकड़ा हुआ है वह लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘तिरंगे को गलत तरह से पकड़ा गया है। ग्रीन रंग ऊपर की तरफ नहीं होना चाहिए। ये ऑरेंज होता है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इंडियन फ्लैग जो देने का तरीका था वह बहुत ही खराब था, ये देश के झंडे के अपमान करने के जैसा था’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘ओह माय गॉड अपने देश के तिरंगे के लिए कोई आदर ही नहीं है। एक्टिंग करना और परफॉर्म करना सब कुछ नहीं होता, जिस तरह से वह फ्लैग फेंक रहे हैं वह बहुत ही अनादर पूर्ण है’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वह भारतीय झंडे का सम्मान नहीं कर रही हैं, वह उसका अपमान कर रही हैं’। एक शख्स ने तिरंगे को लहराते हुए नोरा ने जो गलती की उसे हाइलाइट करते हुए कहा, ‘यहां तक कि इन्हें ये भी नहीं पता है कि झंडे को कैसे लहराते हैं। वह ग्रीन से ऑरेंज की तरफ लहरा रही हैं’।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.