मुजफ्फरपुर कांड पर बोले सीएम नीतीश : हम किसी को बख्शने वाले नहीं,जो गड़बड़ करेगा वह अंदर जाएगा. उसको बचाने वाला भी नहीं बचेगा. वह भी अंदर जाएगा.

खबरें बिहार की

बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेपकांड के खिलाफ नीतीश सरकार के ऊपर त्वरित एक्शन न लेने के कई सारे आरोप लग रहे हैं. विपक्ष इस मुद्दे पर नीतीश सरकार के ऊपर लगातार हमलावर है, वहीं मीडिया में भी नीतीश सरकार की आलोचना हो रही है कि इतने दिनों से बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह में बच्चियों के साथ घिनौना काम होता रहा, मगर सरकार को इसकी भनक तक नहीं लगी. मगर इस मुद्दे पर आलोचना झेल रहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्पष्ट कर दिया है कि इस मामले में जो भी दोषी होंगे, उन्हें किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा. रविवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुजफ्फरपुर कांड पर एक बार फिर से अपनी बात कही कि जो गड़बड़ करेगा वह अंदर जाएगा. उसको बचाने वाला भी नहीं बचेगा. वह भी अंदर जाएगा.

 

पटना में एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया को इशारों में नीतीश कुमार ने कहा कि ”जरा पॉजिटीव फीड पर भी आप लोग कृपा करके देख लें. एक आद निगेटीव चीज हो गया, उसी को लेकर चल रहे हैं, जो गड़बड़ करेगा, वो अंदर जाएगा. उसको बचाने वाला भी नहीं बचेगा, वो भी अंदर जाएगा.” आगे उन्होंने कहा कि ”हम किसी को बख्शने वाले नहीं हैं. आज तक नहीं किया है कोई समझौता. बाकि हम ही को गाली देना तो दीजिए. कैसे-कैसे लोगों से गाली दिलवा रहे हैं?”

इससे पहले शुक्रवार को मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेपकांड पर पहली बार नीतीश कुमार ने चुप्पी तोड़ी. नीतीश ने मुजफ्फरपुर कांड पर पहली बार कहा कि हम इस घटना से शर्मसार हो गये. सीबीआई जांच कर रही है, हाईकोर्ट इसकी मॉनिटिरिंग करें. गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड का मामला बिहार विधानसभा से लेकर देश की संसद तक में गूंज उठा है.

मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड पर पहली बार सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि ‘मैं सबको आश्वस्त करना चाहूंगा कि इस मामले में किसी के प्रति उदार रवैया नहीं अपनाई जाएगी. जो भी दोषी पाया जाएगा, उसे कड़ी सजा मिलेगा.’ बता दें कि मुजफ्फरपुर बालिका कांड में 44 बच्चियों में से 34 बच्चियों के साथ रेप की पुष्टि हो गई है. इस मामले पर अभी तक विपक्ष का रवैया काफी हमलावर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.