‘नीतीश प्लेन खरीदें या हेलीकाप्टर पर नरेंद्र मोदी का नहीं कर सकते मुकाबला’- सुशील मोदी ने फिर कसा तंज

खबरें बिहार की जानकारी

2024 लोकसभा में कोई लड़ाई नहीं है। नरेंद्र मोदी का कद इतना ऊंचा है। देश के लिए उन्होंने जितना काम किया है। क्षेत्रीय दल एकजुट भी हो जाए तो भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा। वैसे एकजुट तो हो ही नहीं सकते। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को हाजीपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान यह बातें कहीं।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ढाई सौ करोड़ का जेट प्लेन खरीद रहे हैं, विपक्ष के नेताओं को एक करने के लिए। नीतीश कुमार प्लेन खरीदें या हेलिकाप्टर खरीदें पर नरेंद्र मोदी का मुकाबला नहीं कर सकते क्योंकि नरेंद्र मोदी ने देश के लिए काम किया है।

पूर्व उपमुख्यमंत्री मोदी ने कहा कि कल तक नीतीश कुमार हमारे साथ थे, धोखा देकर राष्ट्रीय जनता दल के साथ चले गए।। नीतीश कुमार अपराध और भ्रष्टाचार को संरक्षण दे रहे हैं। तेजस्वी यादव को संरक्षण दे रहे हैं। नीतीश कुमार कह रहे हैं कि हम लोग मिल गए तो अब सीबीआई सक्रिय है।

नीतीश कुमार जब राजद के साथ नहीं भी थे, उस दौरान भी सीबीआई अपना काम कर रही थी। अगर गलत काम करेंगे और भ्रष्टाचार में लिप्त रहेंगे तो कोर्ट भी आपकी मदद नहीं कर सकती है। तीन जनवरी को आयोजित भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम के बारे में उन्होंने कहा कि एक-दो दिनों में स्थल तय कर दिया जाएगा।

2024 में हम लोगों का क्या मुद्दा रहेगा इस पर भी हम लोग बात करेंगे। भाजपा चुनाव नजदीक हो या दूर हमेशा चुनाव लड़ने के मूड में रहती है। राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को शंखनाद मानने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारा तो 24 घंटा शंखनाद रहता है और 24 घंटा हमारी पार्टी चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहती है।

मोदी ने कहा कि बिहार का पूरा पुलिस-प्रशासन शराबबंदी में लगा है। बिहार में शराबबंदी कमाई का सबसे बड़ा एक साधन बन गया है। पूरा पुलिस प्रशासन का एक ही काम है कि मुंह में लगाकर सुंघो और पकड़कर जेल भेजो। फाइंन करो और जो अवैध व्यापार हो रहा है उस को प्रोत्साहित करो।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.