तेज की शादी में लालू से मिले नीतीश, भाजपा नेताओं ने बनाए रखी दूरी

राजनीति

पटना: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी समारोह पर सियासी रंग भी चढ़ता जा रहा है। लालू-नीतीश के बीच नज़दीकियों की खबर के बीच भाजपा नेताओं का शादी समारोह से दूरी बनाना भी चर्चा में है।

तेज प्रताप यादव की शादी में सैंकड़ों नेताओं ने शिरकत की। महागठबंधन के तमाम नेता तो शादी में शामिल हुए लेकिन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी यहां नहीं आ सके। भाजपा के विक्षुब्ध नेता कृति आजाद और शत्रुघ्न सिन्हा भी शादी समारोह में शारीक हुए।

सबकी निगाहें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव के बीच मुलाकात पर थी। नीतीश कुमार वर-वधू को आशिर्वाद देने पहुंचे और लगभग आधे घंटे तक रहे। नीतीश और लालू एक दूसरे से मिले भी लेकिन पहले जैसी गर्मजोशी नहीं दिखी। मुख्यमंत्री के अलावा शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा भी समारोह में दिखे।

नरेंद्र मोदी कैबिनेट के दो मंत्री भी वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में दिखे। लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान और रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा भी शादी समारोह में शामिल हुए। इसके अलावा नदिया झारखंड से भाजपा नेता सरयू राय ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

वहीं, बिहार भाजपा के तमाम कद्दावर नेताओं ने शादी समारोह से दूरी बनाए रखी। हालांकि प्रदेश स्तर के कुछ नेता कार्यक्रम में जरूर शामिल हुए। विधायक नितिन नवीन, संजीव चौरसिया और संजय मयूख समारोह में दिखाई दिए। बिहार भाजपा के बड़े नेता और प्रदेश से आने वाले कई केंद्रीय मंत्री भी शादी समारोह में शामिल नहीं हुए। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, रामकृपाल यादव, राधा मोहन सिंह और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के समारोह में शामिल होने की संभावना थी, लेकिन इनमें से भाजपा का कोई भी बड़ा नेता समारोह स्थल पर नहीं दिखा।

Source: etv bharat bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.