Nitish Kumar Amit Shah NDA

CM Nitish ने BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से की मुलाकात

राष्ट्रीय खबरें

बिहार में एनडीए सरकार बनने के बाद कल पहली बार संसद भवन परिसर में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री Nitish Kumar ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है.

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अगस्त में एक बार फिर प्रधानमंत्री से उनकी मुलाकात होगी. वहीं जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद शरद यादव के बिहार दौरे को लेकर पत्रकारों की ओर से पूछे गये सवाल के जवाब में नीतीश कुमार ने कहा कि शरद यादव कोई भी फैसला लेने के लिए स्वतंत्र है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष Nitish Kumar ने कहा कि पार्टी ने सारे निर्णय सर्वसम्मति से लिए हैं, शरद यादव अपना फैसला ले सकते हैं.

पीएम मोदी के साथ ही नीतीश कुमार ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी आज नयी दिल्ली में मुलाकात की है. इससे पहले जेडीयू महसचिव केसी त्यागी ने साफ कहा है कि शरद यादव ने जो रास्ता अख्तियार किया है वह राजद की तरफ जाता है. साथ ही राज्यसभा सांसद केसी त्यागी ने कहा है कि विपक्ष की बैठक में जदयू को बुलाकर हमारी पार्टी में फूट डालने की कोशिश की जा रही है.




दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज विपक्ष की बैठक बुलाई है. इस बैठक में 18 विपक्षी दल सोनिया गांधी के नेतृत्व में बैठक कर विभिन्न मुद्दों पर एनडीए सरकार को घेरने के लिए आम रणनीति तैयार करेंगे. चर्चा है कि शरद यादव के करीबी राज्यसभा सांसद अली अनवर इस बैठक में हिस्सा लेंगे.




इस पर बिहार जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा है कि अली अनवर के स्टैंड के बारे में पता है, वो पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं, पार्टी के निर्णय के खिलाफ जाने वालों लोगों पर कार्रवाई होगी.




Nitish Kumar Amit Shah



 

Leave a Reply

Your email address will not be published.