Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज विधानसभा में तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे और उनकी अच्ची खासी क्लास भी लगाई. दरअसल, आज तेजस्वी यादव ने अपने भाषण के दौरान नीतीश कुमार पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा था कि कि “मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) जी अपनी चुनावी सभाओं में लालू को 9 बच्चों की बात करते थे. कहते थे बेटी पर भरोसा नहीं था, बेटा के लिए 9 बच्चे हुए. क्या नीतीश जी को लड़की पैदा होने का डर था, इसलिए उन्होंने दूसरा बच्चा नहीं पैदा किया?”

वहीं, नीतीश कुमार ने इस बयान के बाद अपना आपा खो दिया और तेजस्वी को जमकर खरी खोटी सुनाई. उन्होंने कहा कि हम अब तक चुप थे. यह हमारे बेटे के समान है. इनके पिताजी हमारी उम्र के हैं. इसको डिप्टी सीएम किसने बनाया है. तुम चार्जशीटेड हो और क्या करते हो, हमको सब पता है.

साथ ही नीतीश कुमार ने ये भी कहा कि इस तरह की बातें बर्दाश्त नहीं की जा सकता है. किस तरह से ये झूठ बोल रहा है. हम बर्दाश्त करते रहते हैं, ये ऐसे ही बोलते रहते हैं. ये सब बर्दाश्त के बाहर है. हमारे बड़े भाई का बेटा है, इसलिए सुनते रहते हैं लेकिन अब बर्दाश्त से बाहर है. जांच कर कार्यवाई होनी चाहिए. सदन में पहली बार नीतीश कुमार का ऐसा गुस्सा दिखा है. वहीं, सत्ता पक्ष के नेताओं ने भी तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है.

Source: Zee News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here