12 जुलाई को नीतीश कुमार से मिलेंगे BJP अध्यक्ष अमित शाह, गठबंधन का भविष्य होगा तय

खबरें बिहार की

पटना: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 12 जुलाई को पटना आने वाले हैं। इसको लेकर बिहार की सियासत तेज हो गई है। जानकारी है कि इस यात्रा के दौरान अमित शाह की सीएम नीतीश कुमार से भी मुलाकात होगी। इसको लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

सूत्रों का कहना है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के बीच मुलाकात में लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर चर्चा हो सकती है।

Nitish Kumar Amit Shah

गौरतलब है कि इन दिनों सीट बंटवारे को लेकर जेडीयू और बीजेपी के नेताओं की बयानबाजी जारी है। जेडीयू का कहना है कि हमारी पार्टी बिहार में 25 से कम सीटों पर चुनाव नहीं लड़ेगी। साथ ही लोकसभा चुनाव में बिहार एनडीए का चेहरा नीतीश कुमार होंगे।

जबकि, बीजेपी नेताओं ने कहा कि नीतीश 2014 लोकसभा चुनाव में मिली सीटों से हैसियत का अंदाजा लगा लें। बीजेपी ने अधिक सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी का बयान देकर बिहार की राजनीति में हलचल ला दी है।

वहीं, जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा था कि हमारी पार्टी अकेले चुनाव लड़ने को लेकर आश्वस्त है, क्योंकि पार्टी में एकता है और हमें जनता का समर्थन भी है।

हालांकि, अमित शाह और नीतीश कुमार के मुलाकात के कई कयास लगाए जा रहे हैं। इस मुलाकात के बात यह स्पष्ट हो जाएगा कि नीतीश कुमार एनडीए में बने रहेंगे या उससे अलग हो जाएंगे।

Source: Etv Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.