शोक संतप्त सूरजभान सिंह से मिलने उनके घर पहुंचे ​नीतीश कुमार, बेटे के निधन पर जताया दुख

खबरें बिहार की

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को मुंगेर की लोजपा सांसद वीणा देवी व पूर्व सांसद सूरजभान सिंह से मिलने उनके मोकामा स्थित आवास पर पहुंचे. सूरजभान सिंह के बेटे आशुतोष सिंह के निधन से दुखी नीतीश कुमार ने दोनों को धैर्य बनाए रखने को कहा. दुख की इस घड़ी में उन्हें हिम्मत से काम लेने की भी बात कही. बता दें कि पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के बड़े बेटे आशुतोष सिंह की 27 अक्टूबर की सुबह सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ जल संसाधन मंत्री ललन सिंह, जदयू के वरीय नेता श्याम रजक, बाढ़ के भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू समेत कई अन्य नेता साथ में थे. उन्होंने सूरजभान सिंह से मुलाकात कर इस दुख की घड़ी में संयम से रहने की बात कही. नेताओं ने घटना को काफी दुखद बताया तथा कहा कि भगवान ऐसा दुख किसी को नहीं दे.

बता दें कि पिछले माह 27 अक्टूबर को सूरजभान सिंह और वीणा देवी के बड़े बेटे आशुतोष सिंह की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई थी. घटना ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर हुई थी. वीणा देवी के तीन बेटे हैं. उनमें से आशुतोष सबसे बड़े थे.

हादसे का कारण गाड़ी की तेज रफ्तार बताया गया था. इसकी वजह से गाड़ी कंट्रोल से बाहर हो गई. आशुतोष सिंह महज 22 साल का था. घटना के दिन सूरजभान सिंह दिल्ली में ही थी. आशुतोष सिंह की डेडबॉडी को दिल्ली से चार्टर्ड फ्लाइट से पटना लाया गया था. डेडबॉडी के साथ ही सूरजभान सिंह पटना आए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.