मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दी लालू यादव को जन्मदिन की बधाई

राजनीति

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू के आवास पर जाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। लालू यादव को बधाई देने के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि लालू यादव के जन्मदिन पर मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है। हम सब मिलकर बिहार की जनता की सेवा कर रहे हैं। आज दो बड़े पुलों के उद्घाटन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बड़ी परियोजना का लोकार्पण हो रहा है।

पथ निर्माण मंत्री होने के नाते तेजस्वी ने बिहार की गंगा नदी पर बने दो अहम पुल का लोकार्पण जन्मदिन के अवसर पर करने जा रहे हैं। वह पटना से सोनपुर को जोड़ने वाले जेपी सेतु के पथ का उद्घाटन करने के अलावा आरा और छपरा को जोड़ने वाले नवनिर्मित उच्चस्तरीय एक्सट्राडोज्ल पुल को जनता को समर्पित करेंगे। इस पुल का नाम वीर कुंवर सिंह सेतु होगा।

अखबारों में इसके लिए एक पेज का विज्ञापन छापा गया है, जिसमें बताया गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन पुलों का उद्धाटन करेंगे। कार्यक्रम में भूतपूर्व मुख्यमंत्री और तेजस्वी यादव के पिता लालू प्रसाद यादव और बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और शिक्षामंत्री अशोक चौधरी भी उपस्थिति रहेंगे।तेजस्वी यादव कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।

हांलाकि यह कार्यक्रम पटना के संवाद से ही संचालित होगा। दोनों पुल के एक साथ लोकापर्ण से बिहार के लोगों का काफी फायदा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.