नीतीश कुमार अब अपनों में ही घिरे, विधायक बोलीं- मंत्री लेशी सिंह को हटाओ, वरना मेरा इस्तीफा

खबरें बिहार की जानकारी राजनीति

जेडीयू विधायक और राज्य सरकार में पूर्व मंत्री बीमा भारती अपनी ही पार्टी की नेत्री और खाद्य उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेशी सिंह के खिलाफ मैदान में उतर गई हैं। बीमा भारती ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग की है कि लेशी सिंह को मंत्री पद से बर्खास्त करें। साथ ही, उन्होंने यह भी कहा है कि अगर मंत्री को बर्खास्त नहीं किया जाता है तो वे स्वयं विधायक पद से इस्तीफा कर देंगी।

पूर्णिया जिले के रूपौली से विधायक बीमा भारती ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में लेशी सिंह पर कई आरोप भी लगाये हैं। उन्होंने कहा है कि वे पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहती हैं। मालूम हो कि मंत्री लेशी सिंह ने 16 अगस्त को मंत्री पद की शपथ ली हैं। हालांकि, वे नौ अगस्त के पहले एनडीए सरकार में भी खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग की ही मंत्री थी।

बीमा भारती ने लेशी सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो (लेशी सिंह) हत्या करवाती हैं और अपराधिक घटनाओं में संलिप्त रहती हैं। बीमा भारती ने कहा कि लेशी सिंह पर कई कई गंभीर केस दर्ज हैं। इसके बाद भी नीतीश कुमार ने उन्हें अपनी कैबिनेट में मंत्री बनाया है। बीमा भारती ने कहा कि अगर राजपूत जाति से ही मंत्री बनाना था तो किसी स्वच्छ छवि वाले को मंत्री बनाते।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.