नीतीश को बॉयफ्रेंड बदलने वाली विदेशी लड़की बताने पर भड़के ललन सिंह बोले- संवेदनहीन आदमी हैं कैलाश विजयवर्गीय

खबरें बिहार की जानकारी

नीतीश कुमार की तुलना ब्वॉयफ्रेंड बदलने वाली विदेशी लड़की से करने को लेकर जेडीयू ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर पटलवार किया है। जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) अध्यक्ष ललन सिंह ने कैलाश विजयवर्गीय को असंवेदनशील व्यक्ति करार देते हुए कहा कि विजयवर्गीय काम पर ध्यान देने की बजाय हमेशा विदेशी दौरों पर ही रहते हैं। ललन सिंह ने कहा- कैलाश विजयवर्गीय के बारे में कुछ भी कहना बेकार है। कुछ दिनों पहले जब अग्निवीर योजना के खिलाफ बेरोजगार युवा प्रदर्शन कर रहे थे, उस वक्त कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि अगर 4 साल बाद अग्निवीर बेरोजगार हो जाते हैं, तो वो उन्हें बीजेपी दफ्तर में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी देंगे।

राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा- देश के युवाओं के लिए ऐसी सोच और ऐसी मानसिकता रखने वाले के लिए क्या कहा जा सकता है? उन्होंने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय गंभीर व्यक्ति नहीं हैं, वो अक्सर विदेशी दौरे पर रहते हैं। उन्हें पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का इंचार्ज बनाया गया था और सब जानते हैं उस चुनाव का क्या परिणाम निकला था।

बीजेपी भरोसे के काबिल नहीं- ललन सिंह

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए ललन सिंह ने आगे कहा कि कैलाश विजयवर्गीय को बिहार का भी इंचार्ज बनना चाहिए। तब उन्हें पता चलेगा कि लोकसभा चुनाव 2024 और बिहार विधानसभा चुनाव 2025 में बीजेपी के लिए बिहार में क्या संभावनाएं हैं। इस दौरान ललन सिंह ने ये भी कहा कि बीजेपी नेता भरोसे के काबिल नहीं हैं। उन्होंने कहा- नीतीश कुमार 1996 से 2013 तक राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में थे और इन 17 सालों में कोई समस्या नहीं थी। लेकिन भाजपा का नया नेतृत्व गठबंधन धर्म का पालन नहीं करता और न ही अपने गठबंधन के सहयोगियों को सम्मान देना जानता है।

कैलाश विजयवर्गीय ने गर्लफ्रेंड से की थी सीएम नीतीश की तुलना

गौरतलब है कि गुरुवार को इंदौर में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय ने नीतीश कुमार के एनडीए गठबंधन छोड़ने को लेकर कहा था कि जब मैं विदेश यात्रा कर रहा था, तो किसी ने कहा कि वहां की महिलाएं कभी भी अपना बॉयफ्रेंड बदल लेती हैं। बिहार के मुख्यमंत्री भी ऐसे ही हैं। कोई नहीं जानता कि वो किसका हाथ पकड़ सकते हैं या छोड़ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.