tej pratap warning

दहेजबंदी को लेकर नीतीश ने शुरू किया अभियान तो कुंवारे तेजप्रताप ने इस तरह दिया जवाब

खबरें बिहार की

पटना :  आज गाँधी जयंती के अवसर पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाज में कोढ़ की तरह व्याप्त दो सामाजिक बुराईयों, बाल विवाह और दहेज प्रथा के खिलाफ मुहिम छेड़ दी है. आज पटना के सम्राट कन्वेंशन सेंटर से सीएम ने बाल विवाह और दहेज प्रथा के खिलाफ राज्यव्यापी महाअभियान और आंदोलन का शुभारंभ किया.

जिसके बाद राजद सुप्रीमों लालू यादव के बड़े पुत्र और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने सीएम पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का सब अभियान फेल है. जिस तरह से शराबबंदी बिहार में पूरी तरह से फेल है उसी तरह से यह अभियान भी फेल ही होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोई पिता अपनी बेटी को खुशी से कुछ देगा तो आप कैसे रोक सकते हैं? और अपनी बेटी को ख़ुशी से कुछ भी देना गलत है.

बता दें कि इस दौरान 5000 लोगों ने पटना के सम्राट कन्वेंशन सेंटर से शपथ लेकर इसकी शुरुआत की. अशोका कन्वेंशन सेंटर में आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में बाल विवाह की दर 39 प्रतिशत है जबकि पूरे देश में इसका प्रतिशत 26.8 है. इसके साथ ही उन्होंने शराबबंदी के बाद बिहार में आए खुशहाली का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा की कुछ लोगों ने शुरुआत में शराबबंदी का मजाक उड़ाया था पर आज उसका रिजल्ट सबके सामने है

Leave a Reply

Your email address will not be published.