बिहार में ओमिक्रॉन की दस्तक के बाद एक्शन में आए नीतीश, महत्वपूर्ण बैठक में लेंगे बड़ा निर्णय

खबरें बिहार की

Patna: देश में ओमिक्रॉन के सैंकड़ों मामले सामने आने के बाद अब बिहार में भी इससे जुड़ा एक मामला प्रकाश में आया है. राजधानी पटना में ओमिक्रॉन संक्रमित एक व्यक्ति की पुष्टि होने के बाद अब राज्य सरकार ने इससे निपटने और कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए आगे के उपायों पर चर्चा के लिए शुक्रवार शाम बैठक करेगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कहा कि कोरोना के मामलों को लेकर स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह सजग है. ताजा अपडेट और अन्य मुद्दों पर चर्चा के लिए शुक्रवार शाम एक बैठक होगी जिसमें सीएम भी रहेंगे.

उन्होंने कहा कि अब तक जो बिहार में स्थिति है वह अन्य राज्यों की तरह नहीं है. हम पूरी स्थति पर नजर रख रहे हैं. किस प्रकार से और सावधानियां बरती जाएँ और क्या तैयारी करनी है इस पर बैठक में चर्चा होगी. राज्य के विद्यालयों में ऑनलाइन पढाई अनिवार्य रूप से शुरू करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बैठक में सारे मुद्दों पर चर्चा होगी.

दरअसल ओमिक्रॉन बिहार में भी दस्‍तक दे चुका है. दिल्‍ली से पटना लौटे शख्‍स को गुरुवार को ओमिक्रॉन से संक्रमित पाया गया है. इसके बाद शुक्रवार को बि‍हार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. वहीं कोरोना के मामलों में भी तेजी देखी गई है. गुरुवार तक राज्य में कोरोना के 333 मामले सामने आ चुके थे. इसमें सबसे ज्यादा पटना में संक्रमित मिले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.