सीरियल ‘निमकी विधायक’ में नमकीन कुमारी का किरदार निभा रही भूमिका गुरंग जल्द ही डांस का पथ सीखती नज़र आने वाली हैं। ऐसा वह इसलिए करने वाली हैं, ताकि वे अपने ठुमकों का इस्तेमाल स्ट्रेस बस्टर के रूप में कर सकें। इसलिए जल्द ही भूमिका गुरंग ( नमकीन कुमारी) अपने दोस्त और कोरियोग्राफर मर्ज़ी पेस्तोनजी के साथ डांस सीखने वाली हैं।

भूमिका गुरंग ने बताया, “मुझे डांस का बहुत शौक है। साथ ही सेट पर लगातार शूटिंग के चलते हमें खुद को स्ट्रेस फ्री कैसे रखना है इसका तरीका तो हमें ही खोजना चाहिए। इसलिए मैं जल्द ही कोरियोग्राफर मर्ज़ी संग शूटिंग खत्म करने के बाद डांस सीखने का प्लान कर रही हूं। मुझे हर तरह के डांस सीखने का शौक है। अगर मैं ऐसा कर लेती हूं तो यह प्रतिभा मुझे मेरे एक्टिंग कॅरियर में आगे खूब काम आएगी।”

भूमिका ने आगे बताया- “मैं म्यूज़िक और डांस की बहुत बड़ी फैन हूं। म्यूजिक बजा नहीं कि मैं अपने आप थिरकने लगती हूं। मुझे बचपन से नाचने गाने का बहुत शौक है। अपने सोशल अकाउंट पर भी मैं अपने फैन्स को हमेशा नाचती गाती दिखाई देती हूं।” ऐसे में यह तो तय है कि भूमिका डांस की शौकीन हैं और वह डांसिंग को बहुत बड़ा स्ट्रेस बस्टर मानती हैं।

Sources:-Dainik Bhasakar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here