नहीं बनने देंगे 1990 का बिहारः रविशंकर प्रसाद ने राजद पर कसा तंज- सत्ता में लालू की पार्टी का मतलब खौफ का राज

खबरें बिहार की जानकारी

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और पटना से भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि लालू की पार्टी जब सत्ता में आती है तो बिहार में खौफ का राज कायम हो जाता है। आम लोग समझते हैं कि अब कार्रवाई नहीं होगी। लेकिन भाजपा मजबूती से खड़ी है। कार्यकर्ता और जनता के साथ संघर्ष करेंगे। बिहार को विश्वास दिलायेगें कि 1990 का बिहार नहीं बनने देंगे। भाजपा भारत, दिल्ली और बिहार में मजबूत है।

भाजपा उतर गई है जमीन पर

रविशंकर प्रसाद शनिवार को बांका जाने के पहले भागलपुर में पत्रकारों से बात कर रहे थे। पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि जब से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साथ छोड़ा। पूरी भाजपा जमीन पर उतर गयी है। कार्यकर्ताओं से मिल कर बैठक कर रहे हैं। सांगठनिक फीडबैक ले रहे हैं। शुक्रवार को नवगछिया में कोर कमिटी की बैठक हुई। शनिवार को बांका और रविवार को भागलपुर में बैठक होगी। कहा कि भाजपा का उद्देश्य बहुत स्पष्ट है। 2024 का लोकसभा चुनाव बिहार में पूरा जीतेंगे और 2025 का भी विधानसभा चुनाव जीतेंगे।

उन्होंने  कहा कि फीडबैक देखा है जनता,कार्यकर्ता या शुभचिंतक हों सभी भाजपा की सरकार चाहते हैं। लोग सीएम नीतीश कुमार से थक गये हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में गांव-गांव में पिछड़ों और गरीबों की सेवा हुई है। सब जानते हैं कि अब भाजपा के अगुवाई में बिहार का विकास होगा।

कांग्रेस डूबता जहाज

पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है। यही होता है परिवारवाद में । भले ही योग्यता हो या नहीं। बनेंगे वही। हम चाहते हैं विपक्ष अच्छा हो लेकिन यह मेरा काम नहीं है। इससे पहले पूर्व मंत्री ने  ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष रोहित पांडेय, अभय वर्मन, शरद सलारपुरिया,कहलगांव और पीरपैंती के विधायक आदि उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.