शादी के बंधन में बंधी नेहा धूपिया, 2 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड अंगद बेदी से की गुपचुप शादी

मनोरंजन

पटना: अभी सोनम कपूर की शादी और रिसेप्शन की चर्चा खत्म भी नहीं हुई थी कि एक और शादी की खबर आ गई. दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने शादी कर ली है. उन्होंने ट्विटर पर अचानक अपनी शादी की तस्वीर के साथ ये खबर देकर सबको चौंका दिया है. 37 वर्षीय नेहा ने अभिनेता अंगद बेदी से सिक्ख रीति रिवाज के अनुसार शादी की है. नेहा और अंगद  ने अपनी शादी की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं.

नेहा धूपिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली है. बता दें कि अंगद नेहा से दो साल छोटे हैं. अंगद ने भी लिखा- best friend …now wife…

ऩेहा इन दिनों अपने शो नो फिल्टर के लिए काफी चर्चा में रहती हैं. इस शो में वो सेलेब्स के सीक्रेट्स पर बात करती हैं. हाल ही में वह फिल्म तुम्हारी सुलू में विद्या बालन की बॉस बनकर भी नजर आईं थीं. उन्हें जूली और चुप चुप के जैसी फिल्मों के लिए भी जाना जाता है. वहीं अंगद बेदी भी ‘उंगली’, ‘पिंक’, ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

बॉलीवुड हस्तियों ने भी नेहा को उनकी शादी की बधाइयां देना शुरू कर दिया है, इनमें सबसे आगे हैं करण जौहर. करण ने नेहा की शादी पर उन्हें बधाई दी है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.