पटना। बॉलीवुड एक्ट्रेस और भोजपुरी फिल्म निर्माता नीतू चंद्रा ने एक बार फिर से खुद के बिहारी होने पर सौभाग्यशाली माना है। बिहार दिवस पर लोगों को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि बिहारी होने पर मुझे गर्व है। गौरतलब है कि भोजपुरी का मजाक उड़ाने पर नीतू ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की जमकर खबर ली थीं।

बिहार दिवस के मौके पर एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने तमाम लोगों को बिहार दिवस की शुभकामनाएं दीं। इस वीडियो के जरिए नीतू ने कहा कि आप सबको बिहार दिवस के मौक पर बहुत सारी शुभकामनाएं, मुझे इस बात का गर्व है कि मैं बिहारी हूं, भारतीय हूं।

इंस्टाग्राम पर नीतू चंद्रा का बधाई संदेश

राजधानी पटना की रहने वाली 33 वर्षीया नीतू चंद्रा बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों में भी सक्रिय रहती हैं। याद दिलाएं कि कुछ समय पहले भोजपुरी का मजाक उड़ाने पर नीतू चंद्रा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को जमकर सुनाया था। सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने सिद्धार्थ को काफी-कुछ कहा था।

नीतू चंद्रा बॉलीवुड में ‘ट्रैफिक सिग्नल’ और ‘ओए लकी लकी ओए’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। आजकल वे बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। हालांकि उन्होंने 2010 में सदियां, 2005 में गरम मसाला में दिखीं थीं। इसके अलावा उन्होंने ‘ट्रैफिक सिग्नल’ (2007), ‘वन टू थ्री’ (2008), ‘समर 2007’ (2008), ‘मुंबई कटिंग’ (2010), ‘अपार्टमेंट’ (2010), ‘नो प्रॉब्लम’ (2010) सहित अन्य फिल्मों में काम किया है। नीतू क्षेत्रीय फिल्मों खासकर भोजपुरी फिल्मों को प्रोड्यूस कर रही हैं। देसवा उनकी काफी सफल और चर्चित फिल्म मानी जाती है। नीतू ने भोजपुरी फिल्म ‘मिथिला मखान’ बनाई है और इसे राष्ट्रीय पुस्कार से भी नवाजा गया था। नीतू चंद्रा तेलुगु और तमिल में भी फिल्में कर चुकी हैं।

आपको बताएं कि हर साल 22 मार्च को बिहार दिवस मनाया जाता है। इसी दिन साल 1912 को बंगाल से अलग होकर बिहार एक अलग राज्य के तौर पर अस्तित्व में आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here