नवादा में खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में हंगामा, वीआईपी मंच टूटने से 12 घायल; बाल-बाल बचे नीतीश के मंत्री

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के नवादा जिले में भोजपुरी स्टार व गायक खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में अनियंत्रित भीड़ ने हंगामा किया। इस दौरान 12 लोग घायल हो गये। क्षमता से अधिक भीड़ के वीआईपी मंच पर चढ़ जाने से मंच टूट गया। उस वक्त सूबे के सहकारिता मंत्री व समारोह के मुख्य अतिथि सुरेन्द्र प्रसाद यादव भी मंच पर मौजूद थे।

मंच टूटने से उस पर बैठे कई लोग घायल हो गये। हालांकि मंत्री बाल-बाल बच गये। सुरक्षा बलों ने उन्हें मंच से सुरक्षित निकाल लिया। जबकि खेसारी लाल को भी पत्थर लगने से मामूली चोट आयी। घटना में रजौली थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी समेत कुछ अन्य पुलिसकर्मी को भी चोट लगी। घटना जिले के रजौली थाना क्षेत्र में रजौली व सिरदला की सीमा पर स्थित स्टेट हाईवे 70 के किनारे स्थित महुगांय गांव के मैदान में मंगलवार की देर रात करीब 02 बजे की बतायी जाती है। बाद में मौके पर रहे करीब सौ से अधिक पुलिस जवानों ने हल्का बल प्रयोग करते हुए हंगामा कर रही भीड़ को खदेड़ दिया।

हंगामा व भगदड़ में समारोह स्थल पर मौजूद दो सौ से अधिक कुर्सियां टूट गयी और कई अन्य सामानों को भी नुकसान पहुंचा। बाद में मौके पर रजौली एसडीपीओ विक्रम सिहाग समेत कई पुलिस पदाधिकारी व प्रशासन के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया। कार्यक्रम का आयोजन छठ पूजा समिति की ओर से किया गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.