नवादा की चौमुखी से मिले सोनू सूद, माता-पिता और भाई का भी कराएंगे इलाज

खबरें बिहार की जानकारी

विशिष्ट किस्म की अपंगता झेल रही नवादा स्थित वारिसलीगंज की सौर पंचायत के हेमदा निवासी ढाई वर्षीय चौमुखी मुम्बई पहुंच गई है। अभिनेता सोनू सूद ने मुम्बई के एक अस्पताल में सारे चेकअप आदि की औपचारिकताएं अपनी उपस्थिति में पूरी कराने के बाद टीम के तीन लोगों के साथ चौमुखी और उसके माता-पिता व भाई आदि को गुजरात स्थित सूरत के किरण हॉस्पिटल भिजवा दिया। वहां चौमुखी का ऑपरेशन होना है। सूरत जाने के लिए भी सोनू सूद अपने दो वाहन भेजे हैं।

चौमुखी के माता-पिता और भाई की विकलांगता देख द्रवित हो उठे सोनू सूद ने तुरंत ही उन सभी का इलाज कराने का भी जिम्मा उठा लिया। सोनू सूद ने भरोसा दिलाया कि यथासंभव सभी का इलाज कराकर ही अब वापस उनके घर भेजूंगा।

चौमुखी के साथ गांव से साथ चलकर मुम्बई पहुंचे स्थानीय सौर मुखिया गुड़िया देवी के प्रतिनिधि सह भाजपा के वारिसलीगंज प्रखंड अध्यक्ष दिलीप रावत ने बताया कि बुधवार की सुबह मुम्बई वीटी पहुंचने पर दो वाहनों से सोनू सूद की टीम ने अंधेरी लोखंडवाला स्थित उनके बंगले पर पहुंचाया।

यहां सोनू सूद ने चौमुखी समेत सभी से मुलाकात की। चौमुखी को खुद अपने हाथों से बिस्कुट और चॉकलेट खिलाया और खूब प्यार-दुलार किया। सोनू सूद के छोटे भाई और बड़े बेटे ईशान ने सभी का भरपूर स्वागत और सहयोग किया।

सोनू सूद की पहल से जगी एक उम्मीद 
चौमुखी के सामान्य के अलावा दो अतिरिक्त पैर और हाथ का ऑपरेशन कराने का जिम्मा उठाने के बाद उसे मुम्बई बुलाने वाले सोनू सूद की पहल से पीड़ित परिवार को एक उम्मीद जग गई है। उन्हें लगने लगा है कि एक फरिश्ते का साथ मिल गया है तो सब अच्छा ही होगा।

दिलीप रावत यह बताते हुए कहते हैं कि चौमुखी के पिता बसंत पासवान और माता उषा देवी की आंखें सोनू सूद के व्यवहार से बार-बार नम हो जा रही हैं। सोनू सूद भी लगातार सभी को भरोसा दिलाते रहे कि ईश्वर पर भरोसा रखें, आगे सब अच्छा ही होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.