नेशनल शूटर श्रेयसी सिंह को CM नीतीश कुमार ने किया सम्मानित, स्पीकर विजय सिन्हा ने भी मेडल पहनाया

खबरें बिहार की

Patna: बिहार की बेटी के नाम एक और उपलब्धि मिली है. देश की नामी शूटर और जमुई की बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह को शूटिंग में स्वर्ण पदक मिला है. पंजाब के पटियाला में आयोजित 64वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में सोने के तमगा पर निशाना लगाया. उनकी इस सफलता पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. इसे लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार व विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सम्मानित किया. वहीं, पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने भी श्रेयसी को बधाई दी है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज शुक्रवार को गोल्ड मेडलिस्ट श्रेयसी को पटना के मिलर हाईस्कूल में सम्मानित किया. उन्हें मेडल पहनाकर बधाई दी. इतना ही नहीं, श्रेयसी सिंह जब आज शुक्रवार को शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन विधानसभा में पहुंचीं तो उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया. तमाम मंत्रियों से लेकर विधायकों व पार्षदों ने उन्हें बधाई दी. वहीं, विधानसभा में ही स्पीकर विजय कुमार सिन्हा ने भी मेडल पहनाकर स्वागत किया.

बता दें कि देश की नामी शूटर, जमुई की बेटी और बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह ने एक बार फिर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है. उन्होंने पटियाला में आयोजित 64वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीता है. उन्हें यह उपलब्धि महिलाओं की ट्रैप स्पर्धा में मिली है. खास बात कि विधायक श्रेयसी सिंह 2019 में 63वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में भी बिहार के लिए स्वर्ण पदक जीती थीं. साल 2020 में कोरोना महामारी के कारण इस प्रतियोगिता का आयोजन नहीं किया जा सका था. इस बार 2021 के लिए जब यह प्रतियोगिता हुई तो एक बार फिर उन्होंने सोने पर ही निशाना लगायी.

श्रेयसी सिंह ने एक बार फिर साबित कर दिया कि राजनीति में जाने के बाद भी शूटिंग में उनका परफॉर्मेंस बरकरार है. पिछले कुछ दिनों से विधायक श्रेयसी सिंह इस प्रतियोगिता की तैयारी में काफी जोर-शोर से जुटी थीं. राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपने खेल का दमखम दिखाते हुए उन्होंने स्वर्ण पदक को हासिल किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.