National Film Awards: श्रीदेवी को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, बोनी कपूर बोले- काश वो यहां होतीं

राष्ट्रीय खबरें

पटना: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी को आज नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स समारोह में फिल्म ‘मॉम’ के लिए मरणोपरांत बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया. इस मौके पर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों मिले इस सम्मान को ग्रहण किया.

श्रीदेवी इस दुनिया को छोड़कर जा चुकी हैं, लेकिन आज उनको बड़ा सम्मान मिला है. इस मौके पर उनके पति और दिग्गज फिल्मकार बोनी कपूर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि परिवार के लिए यह खास पल है और उन्होंने श्रीदेवी की कमी बहुत महसूस की।

इस समारोह में बोनी कपूर के साथ उनकी बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर भी मौजूद थीं. इस खास मौके पर श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी की साड़ी पहनकर समारोह में पहुंची थीं.

इस समारोह से पहले बोनी कपूर ने श्रीदेवी को याद करते हुए कहा, “काश वह यहां होतीं. वह सच में इस पुरस्कार की हकदार हैं. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह यहां जश्न के मौके पर आज हमारे साथ नहीं हैं. मैं भारत सरकार, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और ज्यूरी का आभारी हूं. यह हम सब के लिए गौरवपूर्ण क्षण है, लेकिन दुख की बात यह है कि वह यहां नहीं है.’’ गौरतलब है कि श्रीदेवी की इसी साल 24 फरवरी को दुबई में 54 साल की उम्र में मौत हो गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.