किसी भी कलाकार के जीवन में सबसे बड़े सपनों में से एक होता है अपने काम के लिए सम्मान. वह भी कोई ऐसा वैसा नहीं बल्कि राष्ट्रीय सम्मान. इस साल की बिगेस्ट हिट में से एक फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के अभिनेता विक्की कौशल के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड देने की घोषणा की गई है. इस राष्ट्रीय पुरस्कार की बात सामने आने के बाद विक्की कौशल काफी भावुक हो गए हैं.

विक्की ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है जिसे पढ़कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि विक्की इस पल में कितने इमोशनल हो गए हैं. उन्होंने इस छोटे से नोट में अपने दिल की सारी बात रखने की कोशिश की है. देखिए यह पोस्ट…

इस पोस्ट में विक्की ने लिखा है, ‘मेरे काम के लिए नेशनल अवॉर्ड का सम्मान मिलना मुझे और मेरे परिवार के लिए एक गौरवान्वित करने वाला है. मैं इस मौके पर हर एक उस इंसान को शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जिसने मेरे इस सफर में, इस अवॉर्ड तक पहुंचने में मेरी मदद की है.’

इसके साथ ही विक्की ने अपने साथ अवॉर्ड पाने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना के लिए भी बधाई दी है, विक्की ने लिखा है, ‘मैं अपने साथ इस अवॉर्ड को पाने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना को भी दिल से बधाई देना चाहता हूं, बधाई हो भाई’.

अगर काम की बात करें तो विक्की पर्दे पर उधम सिंह की कहानी को जीवंत करने की तैयारी में हैं. वहीं वह जल्द ही फील्ड मार्शल मानेक शॉ के जीवन पर बनने जा रही मेघना गुलजार की फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही ‘मसान’ के अभिनेता पीरियड ड्रामा ‘तख्त’, ‘भूत पार्ट वन – द हॉन्टेड शिप’ में नजर आएंगे.

Sources:-Zee News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here