नशे के अड्डे और देह व्यापार के ठिकाने पर छापा, घर के अंदर का नजारा देख पुलिस भी रह गई हैरान

खबरें बिहार की जानकारी

मादक पदार्थ के अड्डे और देह व्‍यापार के रैकेट संचालन की जानकारी पर एसएसपी के प्रभार में मौजूद सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने टीम गठित कर शनिवार को कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कराई। छापेमारी में पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बरारी थाना क्षेत्र के आदर्श नगर सुरखीकल में जहां 29 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ आपराधिक इतिहास वाले नीलेश यादव और अमन यादव को गिरफ्तार कर लिया गया, वहीं उनके पास से एक लाख 61 हजार रुपये भी बरामद किये गए हैं। दोनों बड़ी खंजरपुर के रहने वाले सगे भाई हैं। अमन मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र में हुई गोलीकांड में वांछित रहा है जबकि नीलेश पहले से मादक पदार्थ की खरीद-बिक्री में शामिल रहा है।

पुलिस की विशेष टीम और बरारी पुलिस की संयुक्त छापेमारी में दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उनसे हबीबपुर, इशाकचक, बरारी और तातारपुर थाना क्षेत्र में सक्रिय मादक पदार्थ तस्करों की अहम जानकारी और मोबाइल नंबर भी मिले हैं। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बरारी थाना क्षेत्र के कटहलबाड़ी स्थित एक मकान में पुलिस टीम ने देह व्‍यापार रैकेट संचालन की जानकारी पर छापेमारी की और इस दौरान विक्की यादव नामक युवक के अलावा घर में मौजूद तीन महिलाओं को भी हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने विक्की के एक अन्य भाई को भी हिरासत में ले लिया है। मौके पर पुलिस ने कंडोम और नशीली कफ सिरप भी बरामद किया है। सिटी एसपी ने बताया कि तकनीकी निगरानी में जानकारी मिली थी कि कटहलबाड़ी में चोरी-छिपे देह व्‍यापार रैकेट का संचालन किया जा रहा है। उस जगह पर नशीली टिकिया-सिरप आदि भी बेचे जाने की जानकारी मिली थी। छापेमारी में सूचना सही साबित हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *