मिशन-2019 पर BJP: बिहार के गांव-गांव में चलेगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म

खबरें बिहार की राजनीति

पटना: बिहार में गांव गांव जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन के बारे में जानकारी दी जाएगी। भाजपा पूरे प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर लघु फिल्म का प्रदर्शन करेगी। इसके लिए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने प्रदेश मुख्यालय से चार रथ रवाना किया।

यह गांव-गांव घूमकर लोगों को मोदी के बचपन पर बनी फिल्म ‘चलो जीते हैं’ दिखलाएगा। इसके पहले पार्टी ने सूबे के 25 सिनेमाघरों में इस फिल्म का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, मंत्री नंदकिशोर यादव, मंगल पांडेय, विजय कुमार सिन्हा, विधायक डॉ. संजीव चौरसिया, नितिन नवीन मौजूद थे। 

17 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस था। इस अवसर पर नित्यानन्द राय ने हाजीपुर के नेशनल सिनेमा हॉल में प्रधानमंत्री के बचपन पर आधारित लघु फिल्म आम जनता के साथ देखा। यही नहीं भाजपा ने सभी जिला व मंडल संगठन स्तर पर सार्वजनिक प्रदर्शन कार्यक्रम आयोजित किया। आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी जी के नाम पर एक बार फिर से बीजेपी की वोट बटोरने की तैयारी है।

पीएम मोदी ने किया काशी का 14वां दौराः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काशी का 14वां दौरा और बतौर सांसद उनका सवा चार साल का रिपोर्ट कार्ड सोशल मीडिया पर छाया है। काशी की साफ सफाई सहित अन्य आधारभूत सुविधाओं में आए बदलाव को लेकर कई ट्विटर यूजर्स ने ट्वीट किए, जिनमें से कुछ का प्रधानमंत्री ने जवाब देते हुए कहा कि बीते चार साल में हुआ बदलाव सराहनीय है।

Modi bihar visitविजय कुमार कुमार ने ट्वीट किया कि हम 2006 से डीएलडब्ल्यू में सप्लाई का काम करते हैं और हमेशा वाराणसी आना-जाना होता है। पहले की अपेक्षा साफ सफाई में गजब का बदलाव आया है। साथ ही, यहां की आधारभूत सुविधाएं जैसे सड़क और पुल की स्थिति और अच्छी हुई है। इस पर पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि खुशी है कि आप ऐसा महसूस कर रहे हैं।

विद्यासागर जगदीशन ने ट्वीट किया कि बेहतर आधारभूत सुविधाओं से पर्यटकों की आवाजाही बढ़ेगी। इससे वाराणसी के लोगों की आय बढ़ेगी, जीवन स्तर में सुधार होगा और अर्थव्यवस्था सुधरेगी। मोदी जी यह अद्भुत शुरुआत है। इस पर पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि हां सचमुच पिछले चार वर्षों में वाराणसी का विकास सराहनीय रहा है। यह व्यापक है और समाज के सभी वर्ग इसके दायरे में हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *