नरेंद्र मोदी डुप्लीकेट ओबीसी हैं, जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने पीएम को बताया बहरूपिया

खबरें बिहार की जानकारी

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डुप्लीकेट ओबीसी बताया है। उन्होंने कहा कि बहरूपिया  हैं। वे घूम-घूमकर खुद को पिछड़ा वर्ग का बताते हैं, जबकि वे असल में ओबीसी नहीं बल्कि डुप्लीकेट हैं। ललन सिंह ने कहा कि पीएम मोदी ने कहीं पर भी चाय नहीं बेची, बल्कि ढोंग कर रहे हैं।

पटना स्थित जेडीयू कार्यालय में शुक्रवार को मिलन समारोह आयोजित किया गया। इसमें विभिन्न दलों के कई नेताओं ने जेडीयू की सदस्यता ली। इस दौरान पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा समेत अन्य नेता मौजूद रहे।

समारोह को संबोधित करते हुए ललन सिंह ने पीएम मोदी पर जबरदस्त प्रहार किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहरूपिया हैं। बहरूपिया जैसे 12 दिन में 12 रूप दिखाता है, मोदी भी ठीक वैसे ही हैं। मगर पिछड़े समाज के लोगों के बीच आकर इनका चेहरा बेनकाब हो गया है।

ललन सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे, तब उन्होंने अपनी जाति को पिछड़ा वर्ग में शामिल कर दिया था। इसलिए वे डुप्लीकेट ओबीसी हैं, असली नहीं हैं।

बीजेपी आरक्षण विरोधी : ललन सिंह

अति पिछड़ा वर्ग आरक्षण के मुद्दे पर ललन सिंह ने बीजेपी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी हमेशा से आरक्षण विरोधी रही है। जननायक कर्पूरी ठाकुर ने बिहार में अति पिछड़ा वर्ग के लोगों को आरक्षण दिया था। इसके एक साल बाद बीजेपी ने उनसे समर्थन खींच लिया और कर्पूरी ठाकुर को कुर्सी गंवानी पड़ी थी।

बीजेपी बोली- नीतीश और ललन की उम्र का तकाजा

जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह के पीएम मोदी को लेकर की गई टिप्पणी पर बीजेपी ने आपत्ति जताई है। बिहार बीजेपी के नेता जनकराम ने कहा कि ललन सिंह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उम्र का तकाजा है। इस कारण वे निराशा और हताशा में इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.