बाबा की बायोपिक से नाखुश हैं नम्रता दत्त,कहा- पिता के किरदार में किसी और को नहीं देख सकती

मनोरंजन

पटना: संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू को रिलीज हुए 13 दिन बीत चुके हैं। फिल्म अबतक 237 करोड़ की कमाई कर चुकी हैं। संजू में एक पिता-पुत्र और दोस्त की कहानी को खूबसूरत तरीके से पर्दे से उतारा गया है।

पिछले दिनों संजय दत्त के दोस्त परेश गिलानी एक्टर के लिए एक लंबा पोस्ट शेयर करते हैं। इस पोस्ट में उन्होंने अपने दोस्ता की तारीफ में कहा कि तुझ जैसा दोस्त हर किसी को मिले। अब तक जिन लोगों ने भी इस फिल्म को देखा उन्हें ये फिल्म बहुत पसंद आई, दर्शकों का मानना है कि फिल्म में संजय दत्त की भूमिका में रणबीर कपूर और पिता की भूमिका में परेश रावल ने जबरदस्त एक्टिंग की हैं।

वहीं इस फिल्म पर संजय दत्त के परिवारवालों का नजरिया भी फैंस जानना चाहते हैं। हाल ही में बताया गया कि सुनील दत्त की बड़ी बेटी नम्रता को राजकुमार हिरानी की ये फिल्म खास प्रभावित नहीं कर पाई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नम्रता ने संजू को सामान्य फिल्म बताया। उन्होंने कहा कि ‘मैं अपने पिता का किरदार निभाते हुए किसी कलाकार को नहीं देख सकती हूं। वो मेरे लिए बहुत ही स्पेशल इंसान थे। इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे परेश जी की अदाकारी अच्छी नहीं लगी है। मैं बस यह कहना चाहती हूं कि मैं आम दर्शक नहीं हूं, मैं सुनील दत्त की बेटी हूं।’

इसके अलावा नम्रता से नरगिस के किरदार को लेकर भी सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मनीषा कोइराला ने भी अच्छा काम किया है। नरगिस और सुनील दत्त की बेटी होने के नाते मुझे फैसला सुनाना थोड़ा मुश्किल है। वैसे दर्शक फिल्म से कनेक्ट कर पा रहे हैं ये बहुत अच्छी बात है लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि मैंने अपने माता-पिता को बहुत करीब से देखा है जिसकी वजह से उनके निभाते कलाकार से कनेक्ट नहीं हो पाई।

बता दें कि फिल्म में संजय दत्त के लाइफ से जुड़ी कुछ मुख्य बातों को लेकर फिल्म बनाया गया है। फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग की हर तरफ चर्चा हो रही हैं। माना जा रहा है कि इस फिल्म से रणबीर फिर दर्शकों के बीच छा गए हैं। वैसे पिछले दिनों रणबीर ने कहा कि कुछ वक्त तक रणवीर लोगों के दिल में बसा हुआ था क्योंकि उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं लेकिन अब टक्कर बराबर का होगा। जी हां, उन्होंने कहा कि रणवीर की तुलना में अब आया हूं।

Source: Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published.