नहीं है किसी में काबिलियत’, तेजस्वी यादव ने कहा-बिहार में BJP के पास नहीं है कोई मुख्यमंत्री का चेहरा

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते दिनों राज्यसभा में जाने की इच्छा जताने के बाद से चर्चा छिड़ गई कि सीएम राज्यसभा जा सकते हैं। इसके नए मुख्यमंत्री को लेकर सियासी गिलयारे में अटकलें लगने लगीं। हालांकि नीतीश ने खुद इन बातों का खंडन किया। इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में बीजेपी के पास कोई मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं है। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, ‘बिहार के दो उप-मुख्यमंत्री अपने आप को काबिल नहीं समझते। उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा के मुख्यमंत्री का चेहरा कोई है ही नहीं। भाजपा सबसे बड़ी पार्टी रहते हुए भी जदयू के सामने सरेंडर कर दिया है।

वहीं, तेजस्वी यादव के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता डॉ रामसागर ने तंज कसा है। उन्होंने कहा, ‘संजय जायसवाल के नेतृत्व में बीजेपी राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। तेजस्वी को ये नजर नहीं आते। जिनकी खुद की उपलब्धि शून्य है उन्हें संजय जायसवाल की उपलब्धि भी दिखाई नहीं देती।

साथ ही तेजस्वी ने जम्मू-कश्मीर में हुई घटना की निंदा करते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र सरकार को आतंकवादी हमलों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘बिहार के लोग पलायन कर दूसरे राज्यों में चले जाते हैं। अगर कोई आतंकवादी हमला होता है, तो केंद्र सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। कश्मीर की स्थिति पूरी तरह से केंद्र सरकार के नियंत्रण में है। केंद्र सरकार को स्थानीय लोगों को विश्वास में लेना चाहिए।’

बता दें कि कश्मीर में मजदूरी कर रहे चंपारण के पिता-पुत्र को सोमवार को पुलवामा में आतंकवादियों ने गोली मार दी। चौतरवा थाना क्षेत्र की कोल्हुआ चौतरवा पंचायत के सिक्टौर गढ़हिया गांव निवासी  जोखू चौधरी (45) और उनका पुत्र पतालेश्वर चौधरी (18) बुरी तरह घायल हो गये हैं। दोनों का इलाज पुलवामा के जिला अस्पताल में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.